लॉगिन

2021 ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 1200 स्टीव मैकक्वीन एडिशन से पर्दा हटा

ट्रायम्फ मोटरसाइकल्स ने 2021 स्क्रैम्बलर 1200 स्टीव मैक्क्वीन एडिशन को पहली बार दिखाया है. मॉडल ट्रायम्फ TR6 को श्रद्धांजलि देता है जिसे 'द ग्रेट एस्केप' में इस्तेमाल किया गया था.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने 2021 ट्रायम्फ स्क्रैंबलर 1200 पेश की है जिसके साथ अब यूरो 5 मानकों वाला इंजन लगाया गया है. इसके अलावा ट्रायम्फ ने स्क्रैंबलर 1200 स्टीव मैक्वीन एडिशन से भी पर्दा हटाया है. इसके साथ कई सारी कस्टम ऐक्सेसरीज़ फैक्ट्री से ही लगाकर दी गई हैं और नई कलर स्कीम भी दी गई है जिसमें कॉम्पिटिशन ग्रीन फ्यूल टैंक, ब्रश्ड फॉइल नी पैड्स, सुनहरी लाइनिंग, सुनहरा लोगो और टैंक पर स्टीव मैक्वीन ग्राफिक्स शामिल हैं. इसके अलावा आपको मोन्ज़ा फ्यूल फिलर कैप के साथ टैंक पर ब्रश्ड स्टेनलैस स्टील की पट्टी भी मिलेगी.

    vkghkmik

    बाइक में कुल मिलाकर छह राइडिंग मोड दिए गए हैं.

    दुनियाभर में बेचने के लिए सिर्फ 1,000 स्क्रैंबलर 1200 स्टीव मैक्वीन एडिशन मॉडल उपलब्ध हैं और बिलेट मशीन्ड हैंडलबार क्लैंप पर हर बाइक को अलग नंबर दिया गया है, इसके साथ ही लेज़र से लिखा हुआ स्टीव मैक्वीन का दस्तख़त भी आपको यहां मिलेगा. 2021 स्क्रैंबलर 1200 में 1200 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है जो लिक्विड-कूल्ड तकनीक वाला है और अब यूरो 5 इंधन नियमों के अनुकूल है. यह इंजन 7250 आरपीएम पर 88 बीएचपी ताकत और 4500 आरपीएम पर 110 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है.

    यह भी पढ़ें: बिल्कुल नई Triumph Trident 660 भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 6.95 लाख

    69e4tnq8

    लेज़र से लिखा हुआ स्टीव मैक्वीन का दस्तख़त भी आपको यहां मिलेगा.

    इलेक्ट्रॉनिक्स की बात करें तो, स्क्रैम्बलर 1200 में ट्रायम्फ की नई पीढ़ी के राइड-बाय-वायर तकनीक के साथ-साथ छह राइडिंग मोड हैं जो हैं - रोड, रेन, स्पोर्ट, ऑफ-रोड, ऑफ-रोड प्रो (केवल एक्सई वेरिएंट पर) और एक राइडर कॉन्फिगर मोड. इसके अलावा आपके पास ABS, कॉर्नरिंग ABS, कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल और क्रूज़ कंट्रोल भी है. पहले की तरह, बाइक्स में 21 इंच का वायर-स्पोक अगला पहिया और पीछे 19-इंच का पहिया दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें