लॉगिन

2021 ट्रायम्फ स्पीड ट्विन की प्री-बुकिंग भारत में हुई शुरू, जल्द लॉन्च होगी बाइक

नई बाइक को नज़र में आने वाले बदलाव दिए गए हैं जिनमें नए ग्राफिक्स, बदला हुआ इंजन और पुर्ज़ों के साथ बदली हुई ज्यामिती दी गई है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने 2021 स्पीड ट्विन की बुकिंग भारत में शुरू करने का ऐलान कर दिया है. इस नई और अपडेटेड बाइक में दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक रु 50,000 टोकन राषि देकर इसे प्री-बुक कर सकते हैं. मोटरसाइकिल को हाल में ट्रायम्फ इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और हमारा अनुमान है कि इसी महीने या अगले महीने की शुरुआत तक कंपनी देश में इसे लॉन्च करेगी. नई ट्रायम्फ स्पीड ट्विन की अनुमानित कीमत रु 10 लाख है. नई बाइक को नज़र में आने वाले बदलाव दिए गए हैं जिनमें नए ग्राफिक्स, बदला हुआ इंजन और पुर्ज़ों के साथ बदली हुई ज्यामिती दी गई है.

    0c9mg7k4मोटरसाइकिल को हाल में ट्रायम्फ इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल की 2021 ट्रायम्फ स्पीड ट्विन दुनियाभर में पहले से बाइक बेची जा रही है, वहीं हमारे बाज़ार में यह बहुत जल्द पेश की जाएगी. ट्रायम्फ द्वारा जारी टीज़र की मानें तो नई स्पीड ट्विन एक बदली हुई मोटरसाइकिल होगी जिसमें पहले से दमदार प्रदर्शन, बेहतर हैंडलिंग, ज़्यादा फीचर्स और पहले से अधिक प्रिमियम स्टाइल मिलेगी. बदलावों के अलावा मोटरसाइकिल के साथ अब यूरो5 इंधन नियमों वाला 1200 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है जो पहले जैसे आर्किटैक्चर के साथ आया है. इस इंजन के अंदर संभवतः नए पुर्ज़े लगाए गए हैं ताकि नए इंधन नियमों के उपयुक्त हुआ जा सके.

    bnu2a0fनई ट्रायम्फ स्पीड ट्विन की अनुमानित कीमत रु 10 लाख है

    2021 मॉडल के साथ स्पोर्ट सस्पेंशन और ब्रेक्स मिलने का भी अनुमान है. कंपनी 2021 ट्रायम्फ स्पीड ट्विन को इस साल के अंत तक भारत में लॉन्च करेगी ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं. कुल मिलाकर स्टाइल, डिज़ाइन और रूपरेखा के मामले में बाइक ज़्यादा नहीं बदलेगी. बाइक के अगले हिस्से में 41 मिमी यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में ट्विन रियर शॉक मिले हैं जो दिखने में काफी अच्छे हैं. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने भारत में पहली जनरेशन स्पीड ट्विन 2019 में लॉन्च की थी जो दिखने और प्रदर्शन में काफी दमदार बाइक है.

    ये भी पढ़ें : 2021 ट्रायम्फ बोनेविल बॉबर मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 11.75 लाख

    mqtdmfu8अगले हिस्से में 41 मिमी यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में ट्विन रियर शॉक मिले हैं

    ट्रायम्फ स्पीड ट्विन भारत में बहुत ज़्यादा कमाल नहीं कर पाई है, वहीं कम दमदार स्ट्रीट ट्विन और बोनेविल टी120 ट्रायम्फ मॉडर्न फैमिली में काफी पसंद की जा रही हैं. इस बार ट्रायम्फ इस बाइक को आकर्षक बदलाव और फीचर्स के साथ पेश कर सकती है जिससे यह ग्राहकों को पैसा वसूल मोटरसाइकिल नज़र आए. इस बार भी भारत में बाइक की कीमत ही इसकी सफलता की चाबी बनेगी और कंपनी इसमें किस तरह के बदलाव करेगी वो सबसे महत्वपूर्ण बात होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ट्रायंफ स्पीड ट्विन पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें