carandbike logo

2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर रेंज कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आई

language dropdown

ट्रायम्फ मोटरसाइकल भारत में 2021 स्ट्रीट स्क्रैंबलर रेंज लॉन्च करने की तैयारी में है जिसमें स्ट्रीट स्क्रैम्बलर और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर सैंडस्टॉर्म एडिशन मॉडल शामिल हैं.

2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर के लिए कीमतें रु 8.65 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है. expand फोटो देखें
2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर के लिए कीमतें रु 8.65 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है.

कुछ ही हफ्तों पहले, ट्रायम्फ ने अपनी यूरो 5 2021 स्ट्रीट स्क्रैंबलर रेंज का खुलासा किया था और अब, नई मोटरसाइकिल, जिसमें लिमिटेड एडिशन स्ट्रीट स्क्रैम्बलर सैंडस्टॉर्म शामिल भी है, को कंपनी की भारत वेबसाइट पर जगह मिली है. इसका मतलब है कि 2021 स्ट्रीट स्क्रैम्बलर 900 और सैंडस्टॉर्म जल्द ही भारत में बिक्री पर जाएंगी और भारत को सैंडस्टॉर्म एडिशन की कुछ ही इकाइयाँ मिलेंगी. 2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर के लिए कीमतें रु 8.65 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है. हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले हफ्तों में मोटरसाइकिलें लॉन्च होंगी.

3om2f5us

स्ट्रीट स्क्रैम्बलर सैंडस्टॉर्म लिमिटेड एडिशन की केवल 775 इकाइयां दुनिया भर में बनाई जाएंगी.

2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर को नए रंग विकल्पों के साथ नया स्टाइल मिलता है. बदलावों में एल्युमिनियम नंबर बोर्ड के साथ नया साइड पैनल, नए हील गार्ड, नए ब्रश वाले एल्यूमीनियम हेडलाइट ब्रैकेट, नए एडवेंचर-ओरिएंटेड सीट मटीरियल और नए थ्रॉटल बॉडी फिनिश शामिल हैं. मोटरसाइकिल में पुरानी स्क्रैम्बलर की तरह ही दो उठे हुए एग्ज़ॉस्ट, एक चौड़ा हैंडलबार और वायर-स्पोक पहिए दिए गए हैं, जो पुराने ज़माने के लुक को पूरा करते हैं. वहीं स्ट्रीट स्क्रैम्बलर सैंडस्टॉर्म लिमिटेड एडिशन को एक समर्पित पेंट स्कीम और प्रीमियम एक्सेसरीज़ मिलती है. बाइक की केवल 775 इकाइयां दुनिया भर में बनाई जाएंगी.

यह भी पढ़ें: Triumph Trident 660 Review: कम भार और छोटा आकार बनाते हैं इसे मज़ेदार

s1s9545s

बाइक्स को स्विचेबल एबीएस और स्टैंडर्ड के तौर पर स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल मिलता है.  

0 Comments

बाइक्स 900 सीसी के इंजन पर चलती हैं जो 7,250 आरपीएम पर 64 बीएचपी और 3,250 आरपीएम पर 80 एनएम बनाता है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा जाना जारी है. इनमें स्विचेबल एबीएस और स्टैंडर्ड के तौर पर स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल मिलता है. तीन राइडिंग मोड (रेन, रोड और ऑफ-रोड) हैं, जो राइड-बाय-वायर तकनीक से काम करते हैं. ऑफ-रोड मोड ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल को बंद कर देता है, जिससे राइडर ढीली सतहों पर सवारी करने पर पिछले पहिया पर पूरा नियंत्रण कर सकता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.