लॉगिन

2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 7.95 लाख

नई ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन को पर्याप्त बदलाव दिए गए हैं और ना सिर्फ BS6 नियमों के अनुकूल बनाया गया है, अब यह इंधन के मामले में भी किफायती हो गई है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने 2021 ट्रायम्फ बोनेविल रेन्ज का सबसे सस्ता मॉडल स्ट्रीट ट्विन भारत में लॉन्च कर दिया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 7.95 लाख रखी गई है. नई ट्रायम्फ बोनेविल स्ट्रीट ट्विन की कीमत में रु 50,000 का इज़ाफा किया गया है और नई बाइक के स्टाइल से लेकर, साइड पैनल, अपडेटेड डीकल्स, फॉइल टैंक बैज, ब्रश्ड एल्युमीनियम हैडलाइट ब्रैकेट, नए कास्ट व्हील्स के साथ मशल्ड स्पोक और बदली हुई डिज़ाइन की फ्लैट सीट दी गई है. पुर्ज़ों के मामले में नई बाइक पहले जैसी ही है.

    k03p1cugस्ट्रीट ट्विन की सीट का कद अब 765 मिमी हो गया है जो आरामदायक बैठक के साथ आई है

    नई ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन को पर्याप्त बदलाव दिए गए हैं जिसे ना सिर्फ बीएस6 नियमों के अनुकूल बनाया गया है, अब यह इंधन के मामले में भी किफायती हो गई है. Triumph स्ट्रीट ट्विन की सीट का कद अब 765 मिमी हो गया है जो आरामदायक बैठक के साथ आई है. इसके अलावा बाइक को नए कास्ट व्हील्स और नया बॉडीवर्क ब्रश्ड एल्युमीनियम डिटेलिंग के साथ मिला है. नई स्ट्रीट ट्विन में दो राइडिंग मोड्स, एलईडी रियर लाइट, एबीएस और बंद होने वाला ट्रैक्शन कंट्रोल मिला है. बाइक 900 सीसी, पैरेलल-ट्विन इंजन के साथ आई है जो 64 बीएचपी ताकत और 80 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

    ये भी पढ़ें : 2021 ट्रायम्फ बोनेविल रेन्ज भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 7.95 लाख

    sqndf9m8पुर्ज़ों के मामले में नई बाइक पहले जैसी ही है

    2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन के साथ पहले जैसा डबल डाउनट्यूब चेसिस, अगले हिस्से में 18-इंच और पिछले हिस्से में 17-इंच अलॉय व्हील्स, अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले में मोनो-शॉक अबज़ॉर्वर सस्पेंशन के अलावा दोनों पहियों में सिंगल डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं. जैसी कि हमने पहले बताया तकनीकी रूप से 2021 ट्रायम्फ बोनेविल स्ट्रीट ट्विन पहले जैसी ही है. बाइक के साथ 900 सीसी का पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 7,500 आरपीएम पर 64.1 बीएचपी ताकत और 3,8.00 आरपीएम पर 80 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें