लॉगिन

2021 अपाचे RR 310 BTO पहले महीने के लिए बिकी, अक्टूबर में फिर शुरू होगी बुकिंग

लॉन्च के समय कंपनी ने बताया था कि हर महीने BTO रेन्ज की 100 मोटरसाइकिल तैयार की जाएंगी, हालांकि बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी उत्पादन बढ़ा सकती है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने हाल में 2021 अपाचे RR 310 बिल्ट टू ऑर्डर भारतीय बाज़ार के लिए पेश की है जिसके लॉन्च के पहले महीने में ही सारी मोटरसाइकिल बिक गई हैं. लॉन्च के समय कंपनी ने बताया था कि हर महीने BTO रेन्ज की 100 मोटरसाइकिल तैयार की जाएंगी, हालांकि बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी सितंबर और अक्टूबर 2021 के लिए इस आंकड़े को 150 यूनिट मासिक कर सकती है जो कि त्योहारों का सीज़न है. कंपनी ने फिलहाल इस मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग लेना बंद कर दिया है और अब इसकी बुकिंग 1 अक्टूबर को दोबारा शुरू की जाएगी.

    ndcv5f8kकंपनी ने फिलहाल इस मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग लेना बंद कर दिया है

    2021 TVS अपाचे RR 310 को मिला बिल्ट टू ऑर्डर को सामान्य सालाना बदलाव नहीं है. TVS अपाचे RR 310 को विकल्प में कुछ पुर्ज़े दिए गए हैं जो इसे और भी ज़ोरदार बनाते हैं. बाइक के साथ मिले ताज़ा किट में पूरी तरह अडजस्ट होने वाले सस्पेंशन आते हैं जो अपाचे RR 310 को ये किट पाने वाली सबसे किफायती बाइक बनाते हैं. बिल्ट टू ऑर्डर TVS अपाचे RR 310 निश्चित रूप से बिल्कुल अलग दिखती है. इसमें सीधे फैक्ट्री से बाइक को ट्रैक के लिए तैयार करने वाले पुर्ज़े मिलते हैं.

    d3e7sgqoअब इसकी बुकिंग 1 अक्टूबर को दोबारा शुरू की जाएगी

    BTO दो परफॉर्मेंस किट में पेश किया गया है जिसमें डायनामिक के लिए आपको रु 12,000 खर्च करने होते हैं. इसके अंतर्गत बाइक के साथ पूरी तरह अडजस्ट होने वाले सस्पेंशन सस्पेंशन, केवायबी फोर्क्स के साथ 20-स्टेप कंप्रोशन के साथ रिबाउंड डैंपिंग के साथ-साथ 15 मिमी प्रीलोड अडजस्टमेंट भी दिया गया है. पिछले हिस्से में मोनोशॉक 20-स्टेप रीबाउंड डैंपिंग और 10-स्टेप प्रीलोड अडजस्टर के साथ आया है. डायनामिक किट में ब्रास कोट वाली ड्राइव चेन के साथ एंटी-रस्ट ट्रीटमेंट भी दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : 2021 यामाहा YZF-R15 V4.0 और R15M लॉन्च, कीमत ₹ 1.68 लाख से शुरू

    रेस किट की कीमत रु 5,000 है, इस रेस किट में नया हैंडलबार भी मिला है जो नीचा है और यहां रेसकिट फुटपैग्स भी मिले हैं जिन्हें ज़्यादा क्लियरेंस और मोड़ पर बेहतर एंगल के हिसाब से अधिक उंचाई पर लगाया गया है. TVS की मानें तो मोड़ पर बाइक का लीन एंगल 4.5 डिग्री बढ़ गया है जिससे मोड़ पर बहुत आसानी से बाइक मुड़ जाती है. स्टॉक बाइक की एक्सशोरूम कीमत अब रु 2.60 लाख हो गई है और मज़ेदार बात यह है कि पुरानी अपाचे RR 310 बाइक में भी अलग से दोनों किट लगवाए जा सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टीवीएस अपाचे आरआर 310 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें