लॉगिन

2021 फोक्सवैगन टिगुआन ऑलस्पेस से हटाया गया पर्दा, जानें कितनी बदली SUV

कंपनी ने 2021 टिगुआन ऑलस्पेस को बड़े बदलाव नहीं दिए हैं, हालांकि कंपनी ने भारत में बेचने के लिए इस साल SUV की ज़्यादा संख्या सुनिश्चित की है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 24, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन साल 2021 में भारतीय बाज़ार में अपने SUV पोर्टफोलियो को बढ़ाने वाली है और सिर्फ इसी काम के लिए कंपनी ने SUVडब्ल्यू नीति बनाई है. कंपनी बहुत जल्द देश में बिल्कुल नई टाइगुन कॉम्पैक्ट SUV लाने की तैयारियां कर रही है, वहीं मौजूदा टी-रॉक, टिगुआन 5-सीटर और टिगुआन ऑलस्पेस 7-सीटर SUV को कंपनी ने अपडेट किया है. कंपनी ने 2021 टिगुआन ऑलस्पेस को बड़े बदलाव नहीं दिए हैं, हालांकि कंपनी ने भारत में बेचने के लिए इस साल SUV की ज़्यादा संख्या सुनिश्चित की है.

    kk7kkccकंपनी ने 2021 टिगुआन ऑलस्पेस को बड़े बदलाव नहीं दिए हैं

    Volkswagen India द्वारा टिगुआन ऑलस्पेस सिर्फ पेट्रोल इंजन में उपलब्ध कराई गई है जिसके साथ 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड टीएसआई इंजन दिया गया है. यह इंजन 187 बीएचपी ताकत पैदा करता है और कंपनी ने इसे 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से सामान्य तौर पर लैस किया है. SUV के साथ 4मोशन ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया गया है जो स्मार्ट ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम है और मोड सिलेक्टर के साथ आता है. निर्माता कंपनी का दावा है कि SUV एक लीटर पेट्रोल में 12.5 किमी चलती है.

    ये भी पढ़ें : 2021 फोक्सवैगन टी-रॉक की बुकिंग अप्रैल में होगी शुरू, भारत में जल्द होगी लॉन्च

    60ee2skgटिगुआन ऑलस्पेस सिर्फ पेट्रोल इंजन में उपलब्ध कराई गई है

    फोक्सवैगन टिगुआन ऑलस्पेस के अंदर खूब सारे आरामदायक फीचर्स दिए गए हैं जिनमें पैनोरमिक सनरूफ, आसानी से खुलने वाला बूट, कीलेस एंट्री, पार्क असिस्टेंस, तीन-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटो एसी, विएना लैदर इंटीरियर, 7 एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल डीसेंट, ऑटो होल्ड आदि शामिल हैं. नई टिगुआन ऑलस्पेस के साथ पैना अगला बंपर और नए एलईडी हैडलाइट्स के अलावा 17-इंच के व्हील्स दिए हैं. SUV सात रंगों - रूबी रैड, प्लैटिनम ग्रे, डीप ब्लैक पर्ल, हबनेरो ऑरेंज, पेट्रोलियम ब्लू, प्योर व्हाइट और पायराइट सिल्वर में लॉन्च की गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें