लॉगिन

2021 यामाहा डिलाइट 125 से यूरोप में हटाया गया पर्दा, दिखने में पूरी तरह बदली

यामाहा डिलाइट 125 की सीट के नीचे सामान रखने की काफी जगह है जिसमें बड़े आकार का हेलमेट रखा जा सकता है और यह वाटरप्रूफ है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यामाहा ने यूरोप में यूरो 5 मानकों वाले इंजन के साथ यामाहा डिलाइट 125 स्कूटर से पर्दा हटा लिया है. साल 2021 के लिए 125 सीसी की इस स्कूटर को यूनीसेक्स लुक दिया गया है जिसका अगला हिस्सा बदला हुआ है, इसके अलावा अपडेटेड टर्न इंडिकेटर्स और कई जगह पर क्रोम गार्निश दिया गया है. स्कूटर के इंजन को यूरो 5 या भारतीय परिदृश्य में बीएस6 नियमों में ढाला गया है और ताज़ा अपडेट्स में स्टार्ट/स्टॉप तकनीक दी गई है जिससे ट्रैफिक की लाल बत्ती पर स्कूटर को बंद चालू करना आसान हो जाता है.

    690drpckताज़ा अपडेट्स में स्टार्ट/स्टॉप तकनीक दी गई है

    यामाहा की बदली हुई फेयरिंग से डिलाइट 125 को बहुत अलग किस्म की डिज़ाइन मिली है, इसके साथ लगभग गोल हैडलाइट और टर्न सिग्नल दिए गए हैं जो स्कूटर के अगले एंप्रॉन पर लगाए गए हैं जिससे यह इटली के स्टाइल वाली स्कूटर जैसी नज़र आती है. 2021 यामाहा डिलाइट अब भी यूरोप में बेची जाने वाली सबसे कम भार की स्कूटर है जिसका कुल वज़न 101 किग्रा है. डिलाइट 125 द्वारा 55.5 किमी/लीटर माइलेज दिए जाने का दावा कंपनी द्वारा किया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें : यामाहा ने MT15 मोटरसाइकिल के लिए पेश किए 11 नए रंगों के विकल्प

    6080l8oo2021 यामाहा डिलाइट अब भी यूरोप में बेची जाने वाली सबसे कम भार की स्कूटर है

    यामाहा डिलाइट 125 की सीट के नीचे सामान रखने की काफी जगह है जिसमें बड़े आकार का हेलमेट रखा जा सकता है और यह वाटरप्रूफ है. डिलाइट 125 के अगले हिस्से में 12-इंच आर पछले हिस्से में 10-इंच के पहिए दिए गए हैं जो टेलिस्कोपिक फोर्क्स और अगले हिस्से में डिस्क ब्रेक और पिछले हिस्से में ड्रम ब्रेक के कॉम्बिनेशन के साथ आते हैं. स्कूटर को 125 सीसी का चार-वाल्व, एसओएचसी इंजन के साथ पेश कया गया है जो 8.3 बीएचपी पावर और 9.8 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. फिलहाल बाइक की कीमत का ऐलान किया जाना बाकी है और अबतक यह भी स्पष्ट नहीं है कि भारत में इसे लॉन्च किया जाएगा या नहीं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय यामाहा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें