carandbike logo

2021 यामाहा FZ और FZS-FI ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ भारत में लॉन्च, कीमतें ₹ 1.04 लाख से शुरू

language dropdown

2021 यामाहा FZ FI अब एक साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ बटन, बेहतर आवाज़ वाले सायलेंसर और 2 किलो कम वज़न के साथ आई है.

FZS-FI को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नया मैट लाल रंग मिला है. expand फोटो देखें
FZS-FI को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नया मैट लाल रंग मिला है.

यामाहा मोटर इंडिया ने 2021 साल के लिए FZ FI और FZS-FI 150 सीसी मोटरसाइकिल लाइन-अप पेश किया है. 2021 यामाहा FZ FI रेंज रु 1,03,700 से शुरू होती है, जबकि 2021 Yamaha FZS-FI लाइन-अप रु  1,07,200 (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है. बाइक्स अब नए रंग विकल्पों, नए फीचर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती हैं. यामाहा इंडिया ने पिछले साल दिसंबर में FZS-FI पर ब्लूटूथ फीचर को विंटेज एडिशन के साथ पेश किया था और अब यह कनेक्टिविटी ऑप्शन बाइक की स्टैंडर्ड रेंज पर भी आ गया है.

iuf6q3r4

FZ-FI को दो कलर ऑप्शन- रेसिंग ब्लू और मेटालिक ब्लैक में पेश किया गया है. 

2021 यामाहा FZ FI अब साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ स्विच के साथ आई है, जबकि कंपनी का कहना है कि बेहतर आवाज़ के लिए एग्जॉस्ट को ट्यून किया गया है. बाइक को दो कलर ऑप्शन- रेसिंग ब्लू और मेटालिक ब्लैक में पेश किया गया है. इसके अलावा, मोटरसाइकिल का वज़न 137 किलोग्राम से घटाकर 135 किलोग्राम कर दिया गया है, जिससे बेहतर हैंडलिंग में मदद मिलेगी. दूसरी ओर, 2021 यामाहा FZS-FI को एक नई मैट रेड पेंट स्कीम मिलती है. इसके चार मौजूदा रंग विकल्प हैं डार्क मैट ब्लू, मैटे ब्लैक, डार्क नाइट और विंटेज एडिशन. मोटरसाइकल कनेक्ट एक्स पर स्मार्टफोन ऐप की मदद से कॉल बैक, ई-लॉक, लोकेट माय बाइक और हज़ार्ड लाइट्स जैसे कई फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: यामाहा ने भारतीय बाज़ार में ट्रेडमार्क के लिए रजिस्टर किया FZ-X नाम

49ma1vt8

बाइक में कॉल बैक, ई-लॉक, लोकेट माय बाइक और हज़ार्ड लाइट्स जैसे कई फीचर्स हैं. 

0 Comments

यामाहा FZ रेंज 149 सीसी इंजन पर चलती है जो 12.2 बीएचपी और 13.6 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. मोटर को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. यामाहा की यह पेशकश बाज़ार में हीरो एक्सट्रीम 160 आर, होंडा एक्स-ब्लेड और टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4 वी से मुकाबला करती है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.