लॉगिन

इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी ईमोटोरेड ने वित्तीय वर्ष 2022-23 में 300% की वृद्धि का लक्ष्य रखा

वर्तमान में, ईमोटरेड के पास देश भर में 170+ डीलरों का एक डीलरशिप नेटवर्क है, जिसमें इस वित्तीय वर्ष में और विस्तार देखने को मिलेगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 9, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    घरेलू प्रीमियम इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता ईमोटोरैड ने अपने ग्राहक आधार का विस्तार करने के साथ-साथ वित्त वर्ष 2022-23 में 300 प्रतिशत की वृद्धि का लक्ष्य रखने के लिए अपनी शानदार योजना की घोषणा की. स्वदेशी इलेक्ट्रिक वाहन ने खुलासा किया कि इसने अपने राजस्व में 400 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है, जबकि 2020 में इसकी शुरुआत के बाद से टीम में 300 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. वर्तमान में, कंपनी के पास देश भर में 170+ डीलरों का डीलरशिप नेटवर्क है, जिसमें इस वित्तीय वर्ष में और विस्तार देखने को मिलेगा. हाल ही में, ईमोटोरेड ने अपनी पुणे प्लांट से अपनी विनिर्माण क्षमता को बढ़ाकर 90,000 ई-साइकिल प्रति वर्ष कर दिया है, जो कि ₹20 करोड़ के निवेश के साथ पहले 16,000 ई-बाइक प्रति वर्ष था.

    ईमोटरेड के सह-संस्थापक और सीईओ कुणाल गुप्ता ने कहा, “हम सिर्फ एक बड़ी टीम नहीं बल्कि एक महान टीम बनना चाहते हैं. हम संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बड़े बाजार में विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और हमारी विनिर्माण क्षमताओं को मजबूत करने के लिए हाल ही में कुछ धन को उसी दिशा में विकास के लिए लगाया गया है.”

    r4vlrehs
    ईएमएक्स ईमोटरेड द्वारा लॉन्च किया जाने वाला पहला मॉडल था

    ईमोटोराड के सीएमओ और सह-संस्थापक आदित्य ओझा ने कहा, “हम भाग्यशाली हैं कि हमारी 30 प्रतिशत से अधिक हायरिंग मौजूदा कर्मचारियों के रिफ्रेंस से हैं. यह मुख्य रूप से काम के माहौल और कार्यस्थल पर एक दोस्ताना संस्कृति विकसित करता है.. यह उस स्वामित्व का नतीजा है जिसका ईमोटरेड के प्रत्येक कर्मचारी ने विकास के साथ प्रतिध्वनित किया है.

    कंपनी ने अपनी बिक्री, मार्केटिंग और संचालन टीम का विस्तार करने की अपनी योजना का भी खुलासा किया, क्योंकि वह संयुक्त अरब अमीरात, नेपाल और जापान के अंतरराष्ट्रीय बाजारों का दोहन करना चाहती है और अपनी वैश्विक उपस्थिति को मजबूत करना चाहती है. वर्तमान में ईमोटोरेड के भारत के 65 शहरों में 170 ऑफलाइन डीलर्स उपलब्ध हैं और 2020 में लॉन्च होने के बाद से भारत में 9,000 से अधिक ई-साइकिलों की बिक्री के अलावा, संयुक्त अरब अमीरात, जापान और नेपाल को 6,300 इकाइयों का निर्यात किया जाता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें