लॉगिन

2022 ऑडी ए8 फेसलिफ्ट दुनिया के सामने पेश की गई

2022 ऑडी ए8 को अब बदला हुआ स्टाइल, कई नए फीचर्स और बेहतर तकनीक मिली है. कार का पैनी डिज़ाइन और बेहतर तकनीक के साथ खुलासा किया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 4, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी ने आधिकारिक तौर पर नई 2022 ऑडी ए8 फेसलिफ्ट फ्लैगशिप लक्ज़री सेडान से पर्दा उठा दिया है. 2022 ऑडी ए8 को अब बदला हुआ स्टाइल, कई नए फीचर्स और बेहतर तकनीक मिली है. नई A8 के साथ, लक्ज़री कार निर्माता ने सबसे महंगा A8 L Horch मॉडल पेश करके हॉर्च ब्रांड को दोबारा ज़िंदा किया है. हालांकि, इसको विशेष रूप से चीन में ही बेचा जाएगा. यह मर्सिडीज-मायबाक एस-क्लास, बेंटले फ्लाइंग स्पर, और जेनेसिस G90L लिमोसिन से मुकाबला करेगा. यूरोप में कार की बिक्री दिसंबर 2021 में शुरू होगी और भारत में इसकी 2022 में आने की संभावना है.

    8f3as7ac

    ऑडी ए8 दो डिस्प्ले (10.1-इंच और 8.6-इंच) के साथ आती है, जिसमें एक नेचुरल वॉयस ऑपरेशन भी शामिल है.

    नई ऑडी ए8 बेहतर डिजाइन और स्टाइल के साथ अब काफी पैनी दिखती है. इसमें एक नई, बड़ी ग्रिल, अलग हेडलाइट्स और नए पहिये दिए गए हैं. ऑडी कार पर क्रोम एक्सटीरियर पैकेज दे रही है और ए8 में पहली बार नया एस लाइन एक्सटीरियर पैकेज भी मिल रहा है. ऑडी नई A8 को कई रंगों में पेश कर रही है, जिसमें नया मैटेलिक डिस्ट्रिक्ट ग्रीन, फ़र्मामेंट ब्लू, मैनहट्टन ग्रे और अल्ट्रा ब्लू शामिल हैं.

    r9qlsd9o

    कार को 3.0-लीटर टीएफएसआई वी6 इंजन के साथ पेश किया गया है.

    ऑडी ए8 दो डिस्प्ले (10.1-इंच और 8.6-इंच) के साथ आती है, जिसमें एक नेचुरल वॉयस ऑपरेशन भी शामिल है. कैबिन में एक वैकल्पिक लंबा संट्रेल केंद्र कंसोल और फोल्ड-आउट टेबल, चार-जोन ऑटो एयर कंडीशनिंग और पीछे की ओर नई 10.1 इंच स्क्रीन दी गई हैं.

    यह भी पढ़ें: रिव्यू: 2021 ऑडी Q5 फेसलिफ्ट

    कार को 3.0-लीटर टीएफएसआई वी6 इंजन के साथ पेश किया गया है और एक 4.0-लीटर टीएफएसआई इंजन का भी विकल्प बै. यह सिलेंडर ऑन-डिमांड तकनीक के साथ आती है, जहां आठ में से चार सिलेंडरों को बंद किया जा सकता है, ताकि बेहतर माइलेज मिल सके.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 3, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें