लॉगिन

2022 ऑडी ए8 एल फेसलिफ्ट लॉन्च से पहले डीलरशिप पर आई नज़र

ऑडी ए8 एल फेसलिफ्ट को हाल ही में एक शोरूम में देखा गया था, जो इस बात की पुष्टि करता है कि कार अपने लॉन्च के करीब है और इसकी प्री-बुकिंग पहले ही रु.10 लाख की टोकन राशि से शुरू हो चुकी है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

5 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 10, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी इंडिया देश में ए8 एल फेसलिफ्ट को पेश करने के लिए कमर कस रही है और आधिकारिक लॉन्च से पहले, मॉडल डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है. वास्तव में,ऑडी की फ्लैगशिप सेडान को हाल ही में एक शोरूम में देखा गया था, जो एक आसन्न लॉन्च की ओर इशारा कर रही थी. जर्मन ऑटो दिग्गज ने इस साल मई में ए8 एल फेसलिफ्ट के आने की घोषणा की और रु.10 लाख की टोकन राशि के लिए प्री-बुकिंग शुरू हुई. ऑडी ए8 एल को देश में 2020 की शुरुआत में मौजूदा पीढ़ी के संस्करण की बिक्री के साथ एक मिड-लाइफ अपडेट मिलता है, जिसकी कीमत रु.1.56 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) से शुरू होती है.

    undefined

    2022 ऑडी ए8 एल को व्यापक, क्रोम-प्रेरित सिंगल-फ्रेम ग्रिल सहित कई अपग्रेड मिलते हैं. साइड इंटेक अधिक सीधे हैं जबकि डिजिटल मैट्रिक्स एलईडी हेडलैम्प्स को फिर से डिजाइन किया गया है. नए OLED टेललाइट्स के साथ रियर स्पोर्ट्स वाइड क्रोम क्लैप्स जो एक अनुकूलन योग्य सिग्नेचर विकल्प प्राप्त करते हैं. नए अलॉय व्हील्स को छोड़कर प्रोफ़ाइल अपरिवर्तित बनी हुई है.नई ऑडी ए8 एल को 18 न्यूमेटिक कुशन, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल कंफर्ट हेडरेस्ट और एक वैकल्पिक निरंतर सेंटर कंसोल के साथ और भी शानदार बना दिया है.

    2022 ऑडी ए 8 एल पर फीचर सूची व्यापक बनी हुई है, जिसमें 4-जोन क्लायमेंट कंट्रोल, फोल्ड-आउट टेबल, दो 10-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन और एक विकल्प के रूप में एक हेड-अप डिस्प्ले शामिल है. सुरक्षा पैकेज लगभग 40 ड्राइवर सहायता प्रणालियों के साथ समान रूप से व्यापक है, जिसमें ऑडी प्री-सेंस बेसिक और ऑडी प्री-सेंस फ्रंट सेफ्टी सिस्टम शामिल हैं, जो नाइट विजन असिस्टेंट, सराउंड-व्यू कैमरा, इंटरसेक्शन असिस्ट, क्रॉस-ट्रैफिक असिस्ट, साइड असिस्ट और एग्जिट वार्निंग जैसे फीचर्स के साथ आती है. सक्रिय सस्पेंशन के साथ संयोजन में साइड क्रैश एन्हांसमेंट के साथ 360-डिग्री सुरक्षा प्रणाली भी है.

    i7nbkucoऑडी ए8 एल फेसलिफ्ट की कीमत में बढ़ोतरी होगी और एक अधिक शक्तिशाली इंजन विकल्प की भी संभावना है

    कार के इंजन को पावर 3.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड V6 इंजन से मिलती है जो 48-वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ आता है. मोटर 340 बीएचपी और 500 एनएम पीक टॉर्क पैदा करती है, जिसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाता है. क्वाट्रो ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के माध्यम से कार के सभी चार पहियों तक बिजली जाती है. ए8 एल अपने आकार में शॉर्प है और 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड और 209 किमी की टॉप स्पीड महज 5.6 सेकंड में पकड़ लेती है  ऑडी 460 बीएचपी और 660 एनएम पीक टॉर्क के साथ फेसलिफ्ट पर अधिक शक्तिशाली 4.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड टीएफएसआई इंजन पेश कर सकती है. नई ए8 एल का मुकाबला नई पीढ़ी की मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और सेगमेंट में पसंद की जाने वाली कारों से होगा.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on June 10, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें