लॉगिन

2022 ऑडी Q7 फेसलिफ्ट भारत में हुई लॉन्च, कीमतें Rs. 79.99 लाख से शुरू

ऑडी इंडिया Q7 फेसलिफ्ट को दो वेरिएंट्स - प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में पेश कर रही है. कार में नया लुक, ज़्यादा फीचर्स और BS6 इंजन दिया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 3, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2022 ऑडी क्यू7 फेसलिफ्ट को दो साल के अंतराल के बाद भारत में दोबारा लॉन्च किया गया है. कार की कीमत बेस वेरिएंट के लिए ₹ 79.99 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है, जो महंगे ट्रिम के लिए ₹ 88.33 लाख तक जाती हैं. जर्मन ब्रांड ने भारत में 2020 में अपनी प्रमुख एसयूवी की बिक्री को बंद कर दिया था. अब कार नए लुक, ज़्यादा फीचर्स और एक नए बीएस 6 पेट्रोल इंजन के साथ वापस आई है. ऑडी इंडिया Q7 फेसलिफ्ट को दो वेरिएंट्स - प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में पेश कर रही है.

    9eqeeb2s

    2022 ऑडी क्यू7 फेसलिफ्ट को दो साल के अंतराल के बाद भारत में दोबारा लॉन्च किया गया है.

    नई ऑडी क्यू7 फेसलिफ्ट लुक्स के मामले में प्री-फेसलिफ्ट मॉडल से काफी अलग है. क्रोम स्लैट्स के साथ विशाल ग्रिल के अलावा कार को स्टैंडर्ड रूप में एलईडी हेडलाइट्स मिलती हैं, जबकि महंगे ट्रिम में ग्राहकों को ऑडी लेजर लाइट के साथ एचडी मैट्रिक्स एलईडी भी मिलती हैं. एसयूवी में नए अलॉय व्हील, नई पतली एलईडी टेललाइट्स और नया बंपर भी दिया गया है. कार के कैबिन में अब दो नए बड़ी टचस्क्रीन हैं जो हैप्टिक फीडबैक के साथ आई हैं.

    यह भी पढ़ें: 2022 ऑडी क्यू7 फेसलिफ्ट रिव्यू: जानदार एसयूवी की वापसी

    Q7 फेसलिफ्ट में 3.0-लीटर TFSI, V6 पेट्रोल इंजन लगा है जो 335 bhp और 500 Nm पीक टॉर्क बनाता है. कार मानक रूप से 8-स्पीड टिपट्रॉनिक गियरबॉक्स और क्वाट्रो AWD सिस्टम के साथ आती है. Q7 में 48-वोल्ट इलेक्ट्रिक मोटर के साथ एक माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी मिलेगा. SUV 5.9 सेकंड से भी कम समय में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. बाजार में नई ऑडी क्यू7 मर्सिडीज-बेंज जीएलएस, बीएमडब्ल्यू एक्स7, वोल्वो एक्ससी90 और लैंड रोवर डिस्कवरी को टक्कर देगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें