लॉगिन

2022 BMW G 310 R और G 310 GS से हटा पर्दा, मिलेंगे नए रंगों के विकल्प

दोनों बाइक्स में एक जैसा इंजन लगा है जो समान ताकत देता है और 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है जो सामान्य रूप से स्लिपर क्लच के साथ आता है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW मोटरराड ने 2022 मॉडल G 310 R और G 310 GS से पर्दा हटा लिया है जिन्हें नए रंगों के साथ पेश किया है और पुराने कुछ रंगों की बिक्री बंद कर दी है. नए रंगों को अलग करके देखें तो मोटरसाइकिल बिल्कुल पहले जैसी ही है. BMW G 310 R को दो नए रंगों - कायनाइट ब्लू मैटेलिक के साथ लाल पहिए और कॉस्मिक ब्लैक टू में पेश किया गया है. बाइक के पोलर व्हाइट रंग को बंद कर दिया गया है. ऐसे ही BMW G 310 GS को नया ट्रिपल ब्लैक कलर दिया गया है. कंपनी ने G 310 GS के लिए पेश की गई 40 ईयर्स ऑफ GS कलर स्कीम को बंद कर दिया है.

    k1k1nrn8बाइकों में 313 सीसी का इंजन दिया गया है

    BMW Motorrad ने बदली हुई G 310 R और G 310 GS पिछले साल अक्टूबर में पेश की थी. दोनों मोटरसाइकिल के साथ BS6 मानकों वाले इंजन, नए ग्राफिक्स और रंगों के विकल्प दिए गए थे और इनकी स्टाइल में भी कुछ बदलाव किए गए थे. बाइकों में 313 सीसी का इंजन दिया गया है जो 9,500 rpm पर 33 बीएचपी ताकत और 7,500 rpm पर 28 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. BMW मोटरराड ने दोनों बाइक्स में एक जैसा इंजन लगाया है जो समान ताकत देता है जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है जो सामान्य रूप से स्लिपर क्लच के साथ आता है. मोटरसाइकिल को राइड-बाय-वायर तकनीक भी सामान्य रूप से दी गई है.

    ये भी पढ़ें : KTM, हुस्कवर्ना मोटरसाइकिलों की कीमतें ₹ 11,423 तक बढ़ीं

    hiqtvjeoBMW G 310 GS को नया ट्रिपल ब्लैक कलर दिया गया है

    दोनों बाइकों को अब पूरी तरह एलईडी हैडलाइट्स, एलईडी फ्लैशिंग टर्न इंडिकेटर्स और ट्रैफिक में बेहतर विज़िबलिटी के लिए एलईडी ब्रेक लाइट्स दिए गए हैं. बाइक के क्लच और हैंडब्रेक लीवर्स अब अडजस्ट किए जा सकते हैं जिसमें 4 लेवल अडजस्टमेंट दिया गया है. BMW G 310 R की एक्सशोरूम कीमत रु 2.50 लाख से शुरू होकर G 310 GS के लिए रु 2.90 लाख तक जाती है. हमारा अनुमान है कि BMW मोटरराड भारत में नई बाइक्स को इस साल के अंत तक लॉन्च करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें