लॉगिन

2022 डुकाटी हाईपरमोटार्ड 950 SP से हटा पर्दा, दिखने में शानदार है मोटरसाइकिल

स्टैंडर्ड मॉडल को लाल रंग, आरवीई वेरिएंट को शानदार ग्रैफिटी जैसा दिखने वाला रंग और टॉप मॉडल एसपी के साथ एसपी कलर स्कीम दी गई है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डुकाटी ने 2022 हाईपरमोटार्ड रेन्ज से पर्दा हटा लिया है. मोटरसाइकिल करीब-करीब पहले जैसी ही है जिसके साथ अब यूरो 5 मानकों वाला इंजन और नए मॉडल के लिए नई एसपी लिखावट दी गई है. नई हाईपरमोटार्ड रेन्ज के साथ 937 सीसी का टेस्टास्ट्रेटा 11-डिग्री एल-ट्विन इंजन दिया गया है जो 9000 आरपीएम पर 112.64 बीएचपी ताकत और 7250 आरपीएम पर 96 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बाइक को तीन वेरिएंट्स - एसपी, आरवीई और स्टैंडर्ड में पेश किया गया है. तीनों मॉडल में एक जैसा इंजन लगा हुआ है. स्टैंडर्ड मॉडल को लाल रंग, आरवीई वेरिएंट को शानदार ग्रैफिटी जैसा दिखने वाला रंग और टॉप मॉडल एसपी के साथ एसपी कलर स्कीम दी गई है जो लाल और सफेद रंग में आई है.

    kvbrd69oनई हाईपरमोटार्ड रेन्ज के साथ 937 सीसी का टेस्टास्ट्रेटा 11-डिग्री एल-ट्विन इंजन दिया गया है

    नए रंगों के अलावा एसपी वेरिएंट के अगले हिस्से में 48 मिमी ओहलिन्स यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. Ducati बाइक को हल्के मर्शेसिनी व्हील्स मिले हैं जो पिरेली डिएब्लो सुपरकोर्सा रबर टायर्स से ढंके हुए हैं. एसपी वेरिएंट के साथ कार्बन फाइबर के कुछ पुर्ज़े भी दिए गए हैं और एसपी के साथ आरएवी मॉडल में ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, पावर मोड्स, तीन राइडिंग मोड्स - स्पोर्ट, अर्बन और टूरिंग और बाई-डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : ट्रायम्फ स्पेशल एडिशन स्क्रैंबलर 1200 और स्ट्रीट स्क्रैंबलर 900 भारत में लॉन्च

    gt850sccकंपनी ने इसे ठेठ सुपरमोटो डिज़ाइन पर बनाया है जिसके साथ मोटे टायर्स दिए गए हैं

    नई डुकाटी हाईपरमोटार्ड मॉडल रेन्ज का मतलब कंपनी ने इसे ठेठ सुपरमोटो डिज़ाइन पर बनाया है जिसके साथ मोटे टायर्स दिए गए हैं. इसके अलावा बाइक को ट्विन अंडरसीट एग्ज़्हॉस्ट, ज़्यादा कद वाला चौड़ा हैंडलबार, खुला और साफ दिखाई देता इंजन और फ्रेम के अलावा सपाट सीट दी गई है. भारत में इस बाइक का बीएस4 मॉडल बेचा जाता था और हमारा अनुमान है कि भारत में नई डुकाटी हाईपरमोटार्ड अगले साल कहीं लॉन्च की जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय डुकाटी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें