लॉगिन

2022 होंडा CB300R को आग के जोखिम के कारण रिकॉल किया गया

होंडा का कहना है कि खराब दाहिने क्रैंककेस कवर से इंजन से तेल का रिसाव हो सकता है जो गर्म सतह को छूने पर आग का कारण बन सकता है.
Calendar-icon

द्वारा शम्स रज़ा नकवी

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 9, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने इंजन के दाहिने क्रैंककेस कवर में खराबी के कारण 2022 मॉडल वर्ष CB300R के लिए रिकॉल जारी किया है. कंपनी का कहना है कि खराब दाहिने क्रैंककेस कवर से इंजन से तेल का रिसाव हो सकता है जो गर्म सतह को छूने पर आग का कारण बन सकता है. बाइक का प्लग बंद हो सकता है और इंजन का तेल बाहर निकल सकता है. 

    BigWing डीलरशिप 15 अप्रैल से नि:शुल्क निरीक्षण और पार्ट्स को बदलने का काम करेंगी. 
     

    तेल के रिसाव से मोटरसाइकिल की किसी भी गर्म सतह के संपर्क में आने पर आग लगने का खतरा हो सकता है और गर्म इंजन के तेल के संपर्क में आने पर सवार को भी चोट लग सकती है. अगर तेल टायरों के संपर्क में आ जाता है तो फिसलन का भी खतरा हो सकता है.
    यह भी पढ़ें: 2023 होंडा SP125 भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 85,131 से शुरू

    कंपनी का कहना है कि उसकी प्रीमियम BigWing डीलरशिप 15 अप्रैल से नि:शुल्क निरीक्षण और पार्ट्स को बदलने का काम करेंगी. होंडा ने प्रभावित मोटरसाइकिलों की संख्या का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कहा है कि ग्राहकों से कॉल, ई-मेल या एसएमएस के माध्यम से संपर्क किया जाएगा ताकि वे निरीक्षण के लिए अपने वाहन ला सकें. 
    ग्राहक BigWing वेबसाइट पर भी जा सकते हैं और अपनी मोटरसाइकिल के VIN नंबर का उपयोग करके देख सकते हैं कि उनकी बाइक इस अभियान के अंतर्गत आती है या नहीं.

    Calendar-icon

    Last Updated on April 9, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा सीबी300आर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें