लॉगिन

2022 ह्यून्दे क्रेटा को मिला नया S+ वेरिएंट नाइट एडिशन भी हुआ लॉन्च

ह्यून्दै ने 2022 क्रेटा को कुछ और मानक फीचर्स और नए नाइट संस्करण को पेश करने के साथ एक नए S+ संस्करण में अपडेट करके पेश किया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 3, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दै ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी क्रेटा को वर्ष 2022 के लिए अपडेट किया है और अब इसकी रेंज में कई फ़ीचर बदलाव देखने को मिलते हैं. टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) जैसी विशेषताएं अब सभी ट्रिम्स में मानक के रूप में पेश की जाती हैं, और अब इसे नए डेनिम ब्लू रंग की शुरूआत के साथ SX (O)j वेरिएंट पर चमकदार ब्लैक सेंटर कंसोल मिलता है. कंपनी क्रेटा 1.5 पेट्रोल S ट्रिम पर इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (आईएमटी) भी पेश करेगी. डीसीटी गियरबॉक्स के साथ 1.4 टी-जीडीआई टर्बो पेट्रोल एस ट्रिम पर कई अतिरिक्त फीचर्स के साथ एक नए S + संस्करण पर भी उपलब्ध होगा.

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे ने IONIQ 5 के भारत लॉन्च की आधिकारिक पुष्टि की

    tajao2mo

    S+ ट्रिम पैनोरमिक सनरूफ, 16-इंच ब्लैक अलॉय व्हील, वायरलेस चार्जर, रियर डिस्क ब्रेक, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट (VSM), हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल (HAC), पैडल शिफ्टर्स जैसे फीचर्स के साथ उपलब्ध है. इसके अलावा इसमें मेटल पैडल, इलेक्ट्रिक फोल्डिंग + ऑटो फोल्ड विंग मिरर और पावर विंडो ऑटो अप/डाउन भी देखने को मिलेगा.

    ह्यून्दै ने क्रेटा डार्क नाइट संस्करण भी लॉन्च किया है जो 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों पर S+ और SX (O) ट्रिम्स में पेश किया जाएगा. 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन पर सिक्स-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ S+ वेरिएंट की कीमत क्रमशः ₹13.51 लाख और 14.47 लाख रखी गई है, जबकि 1.5 पेट्रोल और डीजल दोनों पर SX (O) ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत क्रमशः  ₹17.22 लाख और ₹18.18 लाख होगी.

    58sf5bbo

    नाइट संस्करण में क्रोम तत्वों को ज्यादा हाइलाइट करने के लिए इन्हें काला कर दिया गया है तो अपडेट में ब्लैक ग्लॉस और रेड इंसर्ट के साथ ग्रिल, फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स पर ब्लैक ग्लॉस फिनिश, सी-पिलर गार्निश, साइड सिल गार्निश, रूफ रेल्स, विंग मिरर्स, शार्क फिन एंटेना, टेल लैंप इंसर्ट, बॉडी कलर डोर हैंडल शामिल हैं. डार्क क्रोम लोगो, रेड फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स, डार्क मेटल कलर्ड अलॉय व्हील्स और नाइट एडिशन मॉनीकर भी इस संस्करण में देखने को मिलते हैं, जबकि नाइट एडिशन का केबिन भी लाल रंग के इंसर्ट और सीटों और स्टीयरिंग व्हील कवर पर स्टिचिंग के साथ ऑल-ब्लैक में फिनिश किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें