लॉगिन

2022 ह्यून्दे टूसॉन का भारत में लॉन्च टला, अब 10 अगस्त को होगी पेश

नई टूसॉन दो वेरिएंट्स - प्लेटिनम और सिग्नेचर में उपलब्ध होगी, जिसमें सबसे महंगे डीजल में ऑल-व्हील ड्राइव का विकल्प भी मिलेगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 3, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरायाई कार कंपनी ह्यून्दे ने ऐलान किया है नई पीढ़ी की 2022 ह्यून्दे टूसॉन को देश में 10 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. इससे पहले कंपनी की योजना कार को 4 अगस्त को लॉन्च करने की थी लेकिन उस तारीख को अब बदल दिया गया है. ह्यून्दे ने 18 जुलाई रु. 50,000 की राशि के साथ एसयूवी की बुकिंग लेना शुरु किया था. नई टूसॉन दो वेरिएंट्स प्लेटिनम और सिग्नेचर में उपलब्ध होगी और इसमें पेट्रोल और डीजल दोनो इंजन विकल्प दिए जाएंगे. दोनों इंजन केवल ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएंगे और डीजल में ऑल-व्हील ड्राइव का विकल्प भी मिलेगा.

    odvf16lo

    नई टूसॉन को 5 सिंगल टोन और 2 डुअल टोन रंगों में पेश किया जा रहा है.

    नई टूसॉन में कंपनी की नई सेंसुअल स्पोर्टीनेस डिज़ाइन भाषा मिली है जो कैबिन के अंदर और बाहर देखी जा सकती है. एसयूवी में बाहर कई कट और क्रीज हैं, जो मौजूदा मॉडल की तुलना में इसको एक आक्रामक डिजाइन देती हैं. कार में पैरामीट्रिक ज्वेल डिज़ाइन ग्रिल लगी है, जिसमें एल-आकार वाले एलईडी डीआरएलएस दोनों तरफ गहरे रंग का क्रोम फिनिश के साथ आती हैं.

    यह भी पढ़ें: 2022 ह्यून्दे टूसॉन की भारत में लॉन्च से पहले बुकिंग खुली

    केबिन में 10.25-इंच टचस्क्रीन, 360-डिग्री कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, ब्लूलिंक कनेक्टेड तकनीक, बोस ऑडियो सिस्टम, हीटेड और वेंटिलेटेड अगली सीटें, 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पावर्ड अगली सीटें और हैंड्स फ्री टेलगेट ओपनिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं.  नई टूसॉन को भारत के 125 शहरों में मौजूद 246 शोरूम पर बुक किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें