लॉगिन

2022 ह्यून्दे वेन्यू पर से पर्दा हटा, बुकिंग शुरु हुई

कंपनी ने 2022 वेन्यू फेसलिफ्ट के लिए रु 21,000 की टोकन राशि के साथ बुकिंग खोली है, साथ ही कार की पहली झलक भी दिखाई गई है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 3, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे ने 2022 वेन्यू फेसलिफ्ट से पर्दा हटा लिया है. कंपनी ने सब-कॉम्पैक्ट SUV के लिए सभी डीलरशिप और अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ₹ 21,000 की राशि के साथ बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है. कार की कीमत की घोषणा 16 जून, 2022 को लॉन्च के समय की जाएगी. कंपनी ने यह खुलासा भी किया है कि कंपनी की सबसे सस्ती एसयूवी को अब कई ड्राइव मोड मिलते हैं, जिसमें नॉर्मल, इको और स्पोर्ट मोड शामिल हैं. पीछे के यात्रियों के आराम को बढ़ाते हुए कार में 2-स्टेप रीक्लाइनिंग रियर सीट भी दी गई है. एसयूवी कुल 5 वेरिएंट में उपलब्ध होगी और इसमें कई ड्राइवट्रेन विकल्प होंगे.

    ckfkvgac

    कार को कुल 7 रंगों में पेश किया जाएगा.

    एसयूवी में अब रिमोट कनेक्टिविटी फीचर भी मिलते हैं, जिसका इस्तेमाल एलेक्सा या गूगल वॉयस असिस्टेंट के जरिए भी किया जा सकता है. इनमें रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल, डोर लॉक एंड अनलॉक, व्हीकल स्टेटस चेक, फाइंड माई कार, टायर प्रेशर इंफॉर्मेशन, फ्यूल लेवल इंफॉर्मेशन, स्पीड अलर्ट, टाइम फेंसिंग और आइडल टाइम अलर्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं. वेन्यू को 'ब्लूलिंक' तकनीक भी मिलेगी जो ग्राहकों को 60 से ज़्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स की पेशकश करेगी, जिसमें ओवर-द-एयर फर्मवेयर अपडेट और वॉयस कमांड शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे वेन्यू ने भारत में 3 लाख बिक्री का आंकड़ा पार किया

    ह्यून्दे मोटर इंडिया लिमिटेड के निदेशक, बिक्री, मार्केटिंग और सर्विस, तरुण गर्ग ने कहा, “नई वेन्यू ग्राहकों को साथ रोमांचित करने के लिए तैयार है. हमें विश्वास है कि नई कार ब्रांड की मजबूत विरासत पर आधारित होगी और ग्राहकों की बेजोड़ खुशी देगी".

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें