लॉगिन

2022 ह्यून्दे वेन्यू फेसलिफ्ट जल्द होगी लॉन्च, अनौपचारिक बुकिंग खुली

चुनिंदा डीलरों ने 2022 ह्यून्दे वेन्यू फेसलिफ्ट के लिए रुपये 11,000 की टोकन पर प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है. हमें बताया गया है कि ताज़ा मॉडल जून 2022 की शुरुआत में बिक्री पर जा सकता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 20, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया जल्द ही अपनी लोकप्रिय सबकॉम्पैक्ट एसयूवी ह्यून्दे वेन्यू का फेसलिफ़्टेड संस्करण लॉन्च कर सकती है. ह्यून्दे के चुनिंदा डीलरों ने वेन्यू फेसलिफ्ट के लिए रु.11,000 की  टोकन राशि पर प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दी है, हालांकि यह राशि कार न खरीदने पर पूरी तरह वापस कर दी जाएगी. वास्तव में, हमने जिन डीलरों से बात की, उनमें से कुछ ने हमें बताया कि एसयूवी के जून 2022 की शुरुआत में भारत में बिक्री के लिए जाने की संभावना है. दिलचस्प बात यह है कि ह्यून्दे ने 19 जून के लिए मीडिया को 'ब्लॉक योर डेट' भी भेजी है. हालाँकि, कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया है कि यह किस लिए है. इसलिए, हम उम्मीद करेंगे कि यह आगामी वेन्यू फेसलिफ्ट से संबंधित है.

    यह भी पढ़ें: 2022 ह्यून्दे वेन्यू फेसलिफ्ट भारत में टैस्टिंग के दौरान आई नज़र

    अब, हमने जिन ह्यून्दे डीलरों से बात की, उन्होंने हमें बताया कि कंपनी ने पहले से ही मौजूदा मॉडल के लिए फ़ैक्टरी ऑर्डर लेना बंद कर दिया है, और केवल वे वाहन जो डीलरों के पास स्टॉक में हैं, वर्तमान में बिक्री पर हैं. इसका मतलब है कि कंपनी ने आउटगोइंग वेन्यू का निर्माण पहले ही बंद कर चुकी है.
     

    dael5jss
    ह्यून्दे ने मौजूदा वेन्यू का उत्पादन बंद कर दिया है, और केवल वही वाहन जो डीलरों के पास स्टॉक में हैं, वर्तमान में बिक्री पर हैं

    अभी, आगामी 2022 ह्यून्दे वेन्यू फेसलिफ्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, हालाँकि, कंपनी के हालिया डिज़ाइन को देखते हुए, हम कुछ महत्वपूर्ण बदलाव  देखने की उम्मीद करेंगे. वास्तव में, वैश्विक मॉडल के स्पाई शॉट्स से पता चला है कि वेन्यू फेसलिफ्ट में नई स्लेटेड डिज़ाइन ग्रिल भी मिलेगी जो कि न्यू-जेनरेशन टक्सन से प्रेरित है. एसयूवी में अपडेटेड हेडलैम्प्स, नए अलॉय व्हील्स और अन्य स्टाइलिंग बदलाव भी मिलने की संभावना है.

    यहां तक कि केबिन को भी नए इंटीरियर और अपहोल्स्ट्री के साथ उचित बदलाव मिलने की उम्मीद है. ह्यून्दे अन्य फीचर्स बदलाव के अलावा नई ब्लूलिंक कनेक्टेड कार तकनीक पेश करेगी साथ ही इसमें एक नया इंफोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को मिल सकता है.

    इंजन की बात करें को 2022 वेन्यू फेसलिफ्ट में यह अपरिवर्तित रहेंगे. एसयूवी के फेसलिफ्ट में भी वही 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल मिलता रहेगा जिसे 5-स्पीड मैनुअल के साथ जोड़ा जाएगा, और 1.5-लीटर डीजल इंजन को 6-स्पीड मैनुअल के साथ जोड़ा जाएगा. सबकॉम्पैक्ट एसयूवी 6-स्पीड मैनुअल या आईएमटी और 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक के विकल्प के साथ 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन की पेशकश भी जारी रखेगी.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on May 20, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें