लॉगिन

2022 इंडियन चीफ और एफटीआर रेंज अगस्त 2021 में भारत में होंगी लॉन्च

अप्रैल 2020 में BS6 नियम लागू होने के बाद से इंडियन मोटरसाइकिल बाज़ार में बहुत सक्रिय नहीं रही है. लेकिन अब, प्रीमियम अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता अगस्त 2021 तक भारत में 2022 इंडियन चीफ और FTR रेंज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अप्रैल 2020 में BS6 नियम लागू होने के बाद से इंडियन मोटरसाइकिल का भारत में कोई नया लॉन्च नहीं हुआ है. लेकिन अब मोटरसाइकिल कंपनी अगस्त 2021 में भारत में नई इंडियन चीफ और इंडियन FTR रेंज लॉन्च करने के लिए तैयार हो रही है. चीफ, इंडियन चीफ बॉबर और इंडियन सुपर चीफ एक ही नए प्लेटफॉर्म पर आधारित हैं, और क्लासिक अमेरिकन वी-ट्विन पर थोड़े अलग अंदाज़ पेश करेंगी. हर एक अलग तरह के सवार के स्वाद के हिसाब से बनाई गई हैं. चीफ लाइन-अप की तीनों बाइक्स में थोड़ा अलग अहसास है, लेकिन यह एक ही इंजन और फ्रेम पर आधारित हैं.

    kouutupg

    इंडियन चीफ लाइन-अप को स्टैंडर्ड क्रूज़ कंट्रोल और तीन राइडिंग मोड्स भी मिलेंगे. 

    इंडियन चीफ लाइन-अप के तीनों मॉडल इंडियन थंडर स्ट्रोक 116 वी-ट्विन 1,890 सीसी इंजन पर चलेंगे जो 162 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. फ्रेम एक क्लासिक स्टील वेल्डेड ट्यूब फ्रेम है, और तीनों मॉडल 15-लीटर पेट्रोल टैंक, बॉबेड पिछला फेंडर, एडजस्ट होने वाले पिछले शॉकर, दो एग्जॉस्ट, एलईडी लाइटिंग और कीलेस इग्निशन साझा करेंगे. इंडियन चीफ लाइन-अप को स्टैंडर्ड क्रूज़ कंट्रोल और तीन राइडिंग मोड्स - स्पोर्ट, स्टैंडर्ड या टूर भी मिलेंगे.

    यह भी पढ़ें: इंडियन मोटरसाइकल ने 2021 मॉडल बाइक्स के लिए भारत में बुकिंग शुरू की

    sjhmqhu8

    कंपनी का कहना है कि बदलाव एफटीआर रेंज की सवारी और हैंडलिंग को बेहतर बनाते हैं.

    FTR 1200 रेंज में चार मॉडल शामिल हैं - FTR, FTR S, FTR R कार्बन और FTR रैली. नई मॉडल रेंज के लिए, कंपनी ने मोटरसाइकिल को अपडेट किया है. FTR, FTR S, और FTR R कार्बन मॉडल में अब 17-इंच के कास्ट-एल्युमिनियम पहियें मिलते हैं, जो बढ़िया सड़क पर सवारी करने के लिए बनाए गए हैं. बाइक का हैंडलबार अब 40 मिमी पतला है और कंपनी का कहना है कि ये सभी बदलाव एफटीआर रेंज की सवारी और हैंडलिंग को बेहतर बनाते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें