लॉगिन

2022 जीप कंपस ट्रेलहॉक रिव्यू

2022 जीप कंपस ट्रेलहॉक को ऑन-रोड और ऑफ-रोड राइड कम्फर्ट और हैंडलिंग का बेहतरीन अनुभव देने के लिए फाइन-ट्यून किया गया है
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिछली बार जब मैंने जीप कंपस ट्रेलहॉक चलाई थी, तो मैंने इसे भेड़ के कपड़ों में भेड़िया कहा था. हालांकि पिछले कुछ सालों में बहुत कुछ बदल गया है. लेकिन आप जानते हैं कि हम तब उत्साहित थे और आज भी उत्साहित हैं क्योंकि जीप कंपस ट्रेलहॉक वापस आ गई है जिसका मतलब है कि भारतीय बाजार में कार की मांग है और यह हमें खुश करता है कि एक रोमांचक ऑफ-रोड सक्षम कार बाजार में वापस आ गई है!

    2022 जीप कंपास ट्रेलहॉक डिजाइन

    ajfs5dug2022 जीप कंपस ट्रेलहॉक के बोनट पर एंटी-ग्लेयर ग्राफिक्स हैं

    पहली चीज़ जो आप देखेंगे वह है 'ट्रेल रेटेड' बैज और जो इस कार के बारे में संक्षेप में बताता है. अब कुछ बदलाव हैं जो हम यहां देखते हैं और उनमें से अधिकांश हम पहले ही कंपस फेसलिफ्ट में देख चुके हैं. तो, आप सामने के हिस्से से पहले से ही परिचित हैं. आपको अच्छे दिखने वाले LED DRLs और नया चेहरा मिलता है. दूर से, यह अभी भी एक कंपस की तरह दिखती है, लेकिन करीब आते है और आप देखेंगे कि आगे और पीछे के बंपर को यह सुनिश्चित करने के लिए बदल दिया गया है कि अप्रोच और डिपार्चर  ऐंगल को बढ़ाया गया है. अप्रोच, डिपार्चर और ब्रेक-ओवर ऐंगल में सुधार देखा गया है, जिसका मूल रूप से मतलब है कि कार अब किसी भी इलाके के लिए पहले से बेहतर है.

    2022 जीप कंपस ट्रेलहॉक ऑफ-रोड क्षमता

    s03or5d82022 जीप कंपस ट्रेलहॉक में रॉक, सैंड/मड, स्नो और ऑटो मोड मिलते है

    जीप कंपस ट्रेलहॉक में रॉक, सैंड/मड, स्नो और ऑटो मोड मिलते है, हमने इससे चट्टानें पर चलाया, बेशक इससे पहले कि हम वह सब करें जो हमने मोड को रॉक में बदल दिया.जिसे बटन के एक साधारण स्पर्श के साथ बदला जा सकता है. सेलेक्ट टेरेन सिस्टम का धन्यवाद करें जो आपको वह सब बहुत आसानी से करने देता है. यहाँ सबसे बड़ी बात यह है कि जीप एक रोटरी डायल से केवल एक क्विक टॉगल स्विच में चली गई है और इससे जीवन भी आसान हो जाता है, इस प्रकार SUV की प्रीमियमनेस बरकरार रहती है.

    acebr9l2022 जीप कंपस ट्रेलहॉक

    बेशक, जब ऑफ-रोडिंग की बात आती है तो आपको चीजों को धीमा करना पड़ता है लेकिन स्पष्ट रूप से, कंपस ट्रेलहॉक में सब कुछ ठीक था. 20:1 क्रॉल अनुपात वास्तव में ट्रेलहॉक को एक महत्वपूर्ण लाभ और सेगमेंट में किसी अन्य कार की तरह चढ़ने की क्षमता प्रदान करता है. और 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वास्तव में काम करता है, पहियों को लगातार शक्ति प्रदान करता है और सुनिश्चित करता है कि टॉर्क डिलीवरी आपको वहाँ ले जाए जहाँ आप जाना चाहते हैं. अब वह ट्रांसमिशन इन-हाउस बना दिया गया है, लेकिन डिजाइन ZF से लिया गया है और जब आप ऑफ-बीट ट्रैक लेते हैं तो यह सिर्फ चमकता है.

    2022 जीप कंपस ट्रेलहॉक ऑन-रोड परफॉर्मेंस

    5an7ks0g2022 कंपस ट्रेलहॉक में 2.0-लीटर 4-सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन मिलता है
    लेकिन यह सामान्य सड़कों पर कैसा प्रदर्शन करती है? खैर, इंजन से हम पहले से ही  परिचित है, जिसे हमने जीप कंपस फेसलिफ्ट में भी देखा है, 2-लीटर डीजल जो 168 बीएचपी और 350 एनएम का टार्क बनाता है. कोई स्पोर्ट्स मोड नहीं है जिसे आप शिफ्ट कर सकते हैं, इसलिए जब गियरशिफ्ट स्मूद होते हैं, तो शुरुआती तेज़ी की बात आती है तो हमें कमी रह जाती है. जहां तक राइड और हैंडलिंग का सवाल है, रिवाइज्ड सस्पेंशन रिवाइज्ड राइड हाइट को अच्छी तरह से हैंडल करता है और यह टरमैक पर भी काफी अच्छा लगता है. सड़क पर धक्कों को आसानी से संभाला लेती है लेकिन हां, आपके सामने आने वाले बड़े निलंबन पर थोड़ा सा किकबैक है.


    2022 जीप कंपास ट्रेलहॉक केबिन

    aask75882022 जीप कंपस ट्रेलहॉक में पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, 360-डिग्री पार्किंग कैमरा और भी काफी कुछ मिलता है.

    लेकिन क्या आप जानते हैं, केबिन बिल्कुल श्रेष्ठ है. यह फेसलिफ्ट वेरिएंट के समान ही लेआउट करता है और इसलिए सभी गिज़्मो को वहन करता है और यह 2019 से एक बड़ा अपग्रेड है. आप 10.1-इंच यूकनेक्ट टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को याद नहीं कर सकते जो मूल रूप से उस प्रीमियम, शानदार अनुभव के लिए केंद्रीय है! आपको वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो भी मिलते हैं. एक 360-डिग्री कैमरा भी है जो ऑफ-रोड जाने पर बहुत काम आता है. कंपस ट्रेलहॉक मूल रूप से लाइन-अप के एस (ओ) वेरिएंट से सभी फीचर्स प्राप्त करती है, जिसमें, पैनोरमिक सनरूफ, नेविगेशन और वॉयस कमांड शामिल है.

    2022 जीप कंपास ट्रेलहॉक कीमत

    hfhd66l2022 जीप कंपस ट्रेलहॉक की कीमत ₹ 30.72 लाख एक्स-शोरूम है

    2022 जीप कंपस ट्रेलहॉक की कीमत ₹ 30.72 लाख एक्स-शोरूम है, जो कि सबसे महंगे कंपास S वेरिएंट के मुकाबले में लगभग ₹ 1.38 लाख महंगी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें