लॉगिन

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक लॉन्च से पहले एक बार फिर दिखी

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को बाजार में नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन एसयूवी के साथ बेचा जाएगा, लेकिन यह एक ज़्यादा किफायती मॉडल होगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा 2022 स्कॉर्पियो क्लासिक को बाजार में पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. हमने इसके एक टैस्ट मॉडल को परीक्षण करते हुए देखा है जो कार के लॉन्च की ओर इशारा करता है. 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को कुछ बाहरी बदलाव मिलेंगे और साथ ही पिछले मॉडल की तुलना में पहले से ज्यादा फीचर्स भी मिलेंगे. महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को बाजार में नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन एसयूवी के साथ बेचा जाएगा, लेकिन यह कार का ज़्यादा किफायती मॉडल होगा.

    Mahindra

    महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में एक नया 9-इंच का टचस्क्रीन सिस्टम होगा.

    महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में टू-टोन ब्लैक और बेज डैशबोर्ड होगा, जिसमें नकली वुडन इंसर्ट होंगे, जबकि स्टीयरिंग व्हील पर कंपनी का नया लोगो होगा और यात्री की तरफ डैशबोर्ड पर 'स्कॉर्पियो क्लासिक' बैज होगा. एसयूवी की तीसरी रो में साइड-फेसिंग जंप सीटों की पेशकश जारी रहेगी.

    फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में एक नया 9-इंच का टचस्क्रीन सिस्टम होगा, जिसकी वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आने की संभावना है. साथ ही, उम्मीद है कि कंपनी कार को ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ भी पेश करेगी.

    यह भी पढ़ें: आनंद महिंद्रा ने 'रोड पैच' को लेकर किया ट्वीट, जानें क्या है यह तकनीक

    बाहरी लुक की बात करें तो कार में नई ग्रिल होगी जिसके बीच में कंपनी का नया "ट्विन पीक्स" लोगो लगा होगा. इसके अलावा, नई महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी डीआरएल के साथ एक नई फॉग लैंप भी मिलेंगी. कार में 17-इंच के ड्यूल-टोन अलॉय व्हील दिए जाएंगे और पीछे नई एलईडी टेललाइट्स लगी होंगी. कार को स्कॉर्पियो-एन का ही डीज़ल इंजन दिया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें