लॉगिन

जल्द खत्म होगा इंतज़ार, 2022 एमजी जेडएस ईवी के लॉन्च का हुआ ऐलान

2022 एमजी जेडएस ईवी जल्द ही गुजरात के हलोल में एमजी मोटर्स की निर्माण सुविधा से, दो ट्रिम्स में, थोड़े संशोधित मूल्य के साथ, अपने पिछले मॉडल की जगह बनाई जाएगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया 7 मार्च, 2022 को देश में ब्रांड की प्रमुख इलेक्ट्रिक पैसेंजर कार मॉडल, 2022 एमजी जेडएस ईवी के ताज़ा संस्करण को लॉन्च करेगी. एमजी जेडएस ईवी फेसलिफ्ट को हाल ही में कुछ फोटो के माध्यम से प्रदर्शित किया गया था, जो इसे प्राप्त होने वाले बाहरी परिवर्तनों को दर्शाते हैं. यह अपने 2022 अवतार में अंदर बैठने वाले यात्रियों की यात्रा को अधिक आरामदायक बना देगी. 2022 एमजी जेडएस ईवी जल्द ही गुजरात के हलोल में एमजी मोटर्स की विनिर्माण सुविधा से दो ट्रिम्स में थोड़ी संशोधित कीमत के साथ तैयार की जाएगी.

    यह भी पढ़ें : 2022 MG ZS EV में मिलेगा 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

    7f3f2ovc
    एमजी जेडएस ईवी फेसलिफ्ट में अपडेटेड फ्रंट मिलता है, जो अब एक कवर ग्रिल के साथ आता है

    2022 एमजी जेडएस ईवी के बाहरी हिस्से में उल्लेखनीय बदलाव हैं क्योंकि फेस पर अब एक गहरे अवतल लेआउट के बजाय एक संलग्न ग्रिल देखने को मिलेगी , जबकि चार्जिंग सॉकेट को ग्रिल पर MG लोगो के पीछे से बांय ओर ले जाया गया है. फ्रंट बंपर को शार्प डिज़ाइन और दोनों सिरों पर वर्टिकल इंटेक के साथ एक व्यापक सेंट्रल एयर डैम के साथ फिर से डिज़ाइन किया गया है. 2022 एमजी जेडएस ईवी में फिर से डिज़ाइन किए गए 17-इंच के अलॉय व्हील दिये होंगे, जबकि रियर में नई टेल-लाइट डिज़ाइन और ताज़ा बंपर मिलेगा. एलईडी डीआरएल के साथ लंदन-आई प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी टेललाइट्स, रूफ रेल्स, रियर स्पॉयलर, साइड इंडिकेटर्स के साथ ओआरवीएम, पहले से बरकरार रहेंगे.

    dopi8qd8
    नई एमजी जेडएस ईवी में अंदर की तरफ बड़े बदलाव हैं, इसमें अब सेंटर आर्मरेस्ट, सेंटर हेडरेस्ट और रियर एसी वेंट मिलते हैं

    केबिन की बात करें तो नई 2022 एमजी जेडएस ईवी में एक नया 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जो पुराने 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की जगह लेता है. सेगमेंट-फर्स्ट एंड्राइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी एक मानक विशेषता के रूप में आती है. इसके अनुभव को बढ़ाने के लिए पेश किए गए नए तत्वों के संदर्भ में केबिन को भी पूरी तरह से बदल दिया गया है और इसलिए, इसमें एक अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ, एमजी एस्टर की तर्ज पर एक ताज़ा इंटीरियर मिलता है. ताज़ा जेडएस ईवी में पीछे की सीटों के लिए सेंटर आर्मरेस्ट, अलग-अलग कप-होल्डर, सेंटर हेडरेस्ट और रियर एसी वेंट भी होंगे. पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड ड्राइवर सीट, वाइपर के साथ ऑटोमैटिक हेडलैम्प्स, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, छह एयरबैग्स, हिल स्टार्ट/डिसेंट कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल को बरकरार रखा जाएगा. इसके अलावा इसमें एक 360-डिग्री दृश्य वाला फ्रंट कैमरा आने की उम्मीद भी है.

    s54q4qqs
    अपडेटेड जेडएस ईवी नए 17-इंच के अलॉय व्हील्स और नए एलईडी टेललैंप्स के साथ आएगी 

    2022 एमजी जेडएस ईवी को उसी 44.5 kWh बैटरी पैक द्वारा संचालित किया जाएगा जो एक स्थायी चुंबक सिंक्रोनस मोटर को शक्ति प्रदान करता है, जो 141 ​बीएचपी और 353 एनएम का पीक टॉर्क विकसित करती है. एक बार चार्ज करने पर यह अनुमानित रेंज 419km की रेंज देने में सक्षम होगी. रिपोर्टों से पता चलता है कि 2022 एमडी जेडएस ईवी में 50 kWh का बड़ा बैटरी पैक हो सकता है, जो एक बार चार्ज करने पर 500 किमी से अधिक की रेंज का वादा करता है. इस यूनिट को हाल ही में यूके के बाजार में ताज़ा एमजी जेडएस ईवी के साथ पेश किया गया था.

    Calendar-icon

    Last Updated on March 1, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें