लॉगिन

2022 एमजी जेडएस ईवी ने अप्रैल में 1000 बुकिंग प्राप्त की

2022 एमजी जेड एस ईवी एक बड़े 50.3 kWh बैटरी पैक द्वारा संचालित है जो ईवी की दावा की गई सीमा को एक बार चार्ज करने पर 419 किमी से बढ़ाकर 461 किमी कर देता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 2, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी जेडएस ईवी, ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी को अप्रैल महीने में 1000 बुकिंग मिली है. कंपनी ने इससे पहले मार्च में भी कार की मजबूत मांग देखी थी, जहां कार के लिए बुकिंग 1500 थी. यह मांग इस बात का स्पष्ट संकेत हैं कि इलेक्ट्रिक कारों के प्रति उपभोक्ताओं की भावनाएं कैसे तेजी से बदल रही हैं, हालांकि, सप्लाई चेन की कमी को देखते हुए चीन में लॉकडाउन निश्चित रूप से ZS EV की डिलेवरी टाइमलाइन को प्रभावित करेगा. इलेक्ट्रिक एसयूवी की डिलेवरी की समयसीमा के बारे में एमजी मोटर इंडिया को भेजे गए कारैंडबाइक का ईमेल का अभी तक जवाब नहीं आया है.

    यह भी पढ़ें:  2022 MG ZS EV का रिव्यू

    जेडएस ईवी की कीमतें रु.21.99 लाख (एक्साइट) से शुरू होती हैं, जो एक्सक्लूसिव वेरिएंट के लिए रु.25.88 लाख तक जाती हैं, लेकिन लॉन्च के समय, कंपनी ने कहा था कि फिलहाल कार का कि कार का एक्सक्लूसिव वेरिएंट उपलब्ध होगा, जबकि एक्साइट वेरिएंट इस साल जुलाई में बिक्री पर जाएगा.

    qfk1tpk

    नई एमजी जेडएस ईवी का डिजाइन पहले के मॉडल के समान ही है

    2022 एमजी जेडएस ईवी एक बड़ी 50.3 kWh बैटरी पैक द्वारा संचालित है जो एक स्थायी चुंबक तुल्यकालिक मोटर को शक्ति देती है, कार 174 bhp विकसित करती है. कार को एक बार चार्ज करने पर इसकी अनुमानित रेंज 461 किमी है जो कि पहले के वर्जन की तुलना में एक सुधार है क्योंकि इसकी रेंज 419 किमी थी. 0-100 किमी/घंटे मात्र 8.5 सेकंड में पहुँच जाती है और यह तेज़ है.

    0n2j779o
    नई एमजी जेडएस ईवी अधिक प्रीमियम फील होती है, जबकि टेक्सचर्ड पैटर्न और ऑल-ब्लैक अपहोल्स्ट्री पर लाल रंग की स्ट्रीचिंग स्पोर्टिनेस महसूस कराती है

    इसके एक्सटीरियर और केबिन में भी कई सारे बदलाव किए गए हैं और इसमें और भी कई फीचर्स दिए गए हैं. हम यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि आने वाले महीनों में जेडएस ईवी कैसे गति पकड़ती है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 2, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें