लॉगिन

2022 MG ZS EV के कैबिन में कंपनी ने जोड़ा नया रंग, एक्साइट वैरिएंट की बुकिंग भी खुली

कैबिन में एक नई डुअल-टोन आइकॉनिक आइवरी थीम MG ZS EV एक्सक्लूसिव वेरिएंट के साथ पेश की गई है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 3, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारों ही सीज़न का ध्यान रखते हुए एमजी मोटर इंडिया ने अपनी 2022 एमजी जेडएस ईवी में एक नया कैबिन रंग विकल्प पेश किया है, जिसे एक्सक्लूसिव वैरिएंट पर पेश किया गया है और इसकी कीमत रु. 26.60 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है. इसके अतिरिक्त, कंपनी ने 2022 एमजी ने जेड एस ईवी के एक्साइट बेस वेरिएंट की बुकिंग भी शुरू कर दी है और इसकी कीमत रु. 22.58 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है. इंटीरियर के लिए नई डुअल-टोन आइकॉनिक आइवरी थीम सबसे महंगे एमजी जेड एस ईवी एक्सक्लूसिव वैरिएंट में दी गई है. बाकी 2022 एमजी जेड एस ईवी में सबकुछ पहले जैसा ही है. 2022 जेड एस ईवी भारत में टाटा नेक्सॉन ईवी मैक्स के साथ-साथ ह्यून्दे कोना इलेक्ट्रिक को भी टक्कर देती है.

    यह भी पढ़ें: 2022 MG ZS EV का रिव्यू

    2022 एमजी जेडएस ईवी एक्साइट वैरिएंट 75 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स के साथ आती है. एसयूवी में 50.3kWh का बैटरी पैक दिया गया है जो 173 बीएचपी ताकत प्रदान करता है. एक बार चार्ज करने पर इसकी अनुमानित सीमा 461 किमी है जो कि पहले वाले वैरिएंट की तुलना में एक सुधार है क्योंकि इसकी सीमा 419 किमी थी. एसयूवी 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ 8.5 सेकेंड में हासिल कर सकती है. 2022 एमजी जेडएस ईवी में डुअल-पैन पैनोरमिक स्काई रूफ, डिजिटल ब्लूटूथ की, रियर-ड्राइव असिस्ट और भी बहुत से फीचर्स मिलते हैं.

    2022

    इसमें 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ 10.1 इंच का एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जो एंड्राइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ आता है, कार वायरलेस फोन चार्जिंग, दो टाइप C चार्जिंग पोर्ट सहित 5 USB पोर्ट, ऑटो AC के माध्यम से क्लाइमेट कंट्रोल और एक PM 2.5 फ़िल्टर के साथ आती है. बाहरी विशेषताओं की बात करें तो 2022 एमजी जेड एस ईवी में एलईडी हॉकआई हेडलैंप, 17-इंच टॉमहॉक हब डिज़ाइन अलॉय व्हील और एलईडी टेललैंप मिलते हैं. केबिन में पिछली सीटों के लिए सेंटर आर्मरेस्ट, अलग-अलग कप होल्डर, सेंटर हेडरेस्ट और रियर एसी वेंट्स दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें