carandbike logo

2022 निसान पैट्रॉल निस्मो को दुनिया में पहली बार दिखाया गया

language dropdown

निसान पैट्रॉल निस्मो, एक अलग बॉडी किट के साथ मानक मॉडल की तुलना में अधिक आक्रामक दिखती है.

निस्मो का 5.6-लीटर इंजन 422 बीएचपी और 560 एनएम तैयार करता है. expand फोटो देखें
निस्मो का 5.6-लीटर इंजन 422 बीएचपी और 560 एनएम तैयार करता है.

निसान पैट्रॉल एसयूवी के फेसलिफ्ट ने सितंबर 2019 में अपनी वैश्विक शुरुआत की थी और लगभग 18 महीने बाद जापानी कार निर्माता ने एसयूवी के निस्मो वेरिेएंट को दिखाया है. निसान पैट्रॉल निस्मो, एक अलग बॉडी किट के साथ मानक मॉडल की तुलना में अधिक आक्रामक दिखता है. कार के अंदर और बाहर दोनो जगह लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है. यह 22 इंच के पहियों पर खड़ी है और काफी ऊंची है. रोशनी के लिए स्पोर्ट्स शार्प एलईडी लाइट हैं जो इसके एक शानदार लुक देती हैं. निसान ग्रिल पर भी ने निस्मो बैज लगाया है.

4vv99fdg

निस्मो 22 इंच के पहियों पर खड़ी है और काफी ऊंची है.

निसान पैट्रॉल निस्मो का 5.6-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड, वी 8 इंजन 422 बीएचपी और 560 एनएम तैयार करता है, जबकि इसे सात-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में जोड़ा गया है. यह इसे मानक V8 पैट्रोल की तुलना में 28 बीएचपी अधिक शक्तिशाली बनाता है जबकि टॉर्क पहले जैसा ही है. निस्मो ने कार में चारों ओर बहतर स्थिरता देने और कॉर्नरिंग को तेज़ करने के लिए सस्पेंशन को भी बदला है.

यह भी पढ़ें: निसान और डैट्सन कारों की कीमतों में 1 अप्रैल 2021 से होगी बढ़ोतरी

tutqddkg

कार के अंदर और बाहर दोनो जगह लाल रंग के थीम इस्तेमाल किया गया है.

0 Comments

कैबिन में फेसलिफ्ट मॉडल में देखा गया दो-स्क्रीन सेटअप है. निसान ने एक लाल और काले रंग की थीम, कार्बन फाइबर एक्सेंट और अल्कान्तारा कपड़े के साथ केबिन को एक अलग लुक दिया है. कार में एक 13-स्पीकर के बोस साउंड सिस्टम के अलावा आपको ऐपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो भी मिल जाएंगे. कंपनी का कहना है कि निस्मो में कई तरह के सुरक्षा और चालक सहायता फीचर भी मिल जाएंगे. कार की जल्द भारत में बिक्री पर जाने की उम्मीद कम ही है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.