लॉगिन

2022 टीवीएस iQube बढ़ी हुई रेंज और नए फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, कीमतें Rs. 98,564 से शुरू

2022 TVS iQube को तीन वेरिएंट में पेश किया गया है - iQube, iQube S और iQube ST मॉडल जिसके साथ 140 किमी की रेंज के साथ-साथ अधिक कनेक्टेड तकनीक और बेहतर बैटरी मिली है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस मोटर कंपनी ने 2022 iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाज़ार में पेश किया गया है. इसे 3 वेरिएटं मिले हैं iQube, iQube S और iQube ST मॉडल जिसके साथ 140 किमी की रेंज के साथ-साथ अधिक कनेक्टेड तकनीक और बेहतर बैटरी मिली है. नई iQube रेंज की कीमतें ₹ 98,564 से शुरू होती हैं और iQube S के लिए ₹ 1.09 लाख तक जाती हैं, सभी कीमतें एक्स-शोरूम. कंपनी के मुताबिक iQube ST के लिए प्री-बुकिंग रु 999 की राशि पर शुरु हो चुकी है.

    0v4gtkvo

    2022 टीवीएस iQube को 10 नए रंगों में पेश किया गया है.

    नए स्कूटर में शाइनिंग रेड, टाइटेनियम ग्रे, मर्करी ग्रे, कॉपर ब्रॉन्ज, ल्यूसिड येलो, स्टारलाइट ब्लू, कोरल सैंड, मिंट ब्लू और कॉपर ब्रॉन्ज मैट और टाइटेनियम ग्रे मैट सहित 10 नए रंग विकल्प मिलते हैं. अंडर-सीट स्टोरेज क्षमता में भी सुधार हुआ है और एसटी को 31 लीटर जगह मिलती है.

    br7injmo

     मॉडल HMI और टच इंटरैक्शन के साथ 7-इंच TFT डैशबोर्ड के विकल्प के साथ आता है. 

    कंपनी स्टैंडर्ड और एस वेरिएंट पर सिंगल चार्ज पर 100 किमी की रेंज का दावा करती है, जबकि आईक्यूब एसटी सिंगल चार्ज पर 140 किमी की रेंज देती है. आईक्यूब और आईक्यूब एस की टॉप स्पीड 78 किमी प्रति घंटे बताई गई है, जो आईक्यूब एसटी पर 82 किमी प्रति घंटे तक जाती है. नया टीवीएस आईक्यूब तीन चार्जिंग विकल्पों के साथ उपलब्ध है. इसमें 650-वाट, 950-वाट और 1.5 kW क्षमता शामिल है.

    यह भी पढ़ें: टीवीएस एनटॉर्क XT ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स के साथ हुई लॉन्च, कीमत ₹ 1.03 लाख

    इलेक्ट्रिक स्कूटर में अलग-अलग कनेक्टेड तकनीक दी गई हैं. यह मॉडल 5-इंच, TFT स्क्रीन, HMI इंटरेक्शन के साथ 7-इंच TFT स्क्रीन और HMI और टच इंटरैक्शन के साथ 7-इंच TFT डैशबोर्ड के विकल्प के साथ आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें