लॉगिन

वैश्र्विक शुरुआत से पहले 2023 बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज की झलक दिखाई गई

नई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़ की टीज़र तस्वीर केवल कार की हेडलाइट्स और ग्रिल दिखाती है, हालांकि केवल आंशिक रूप से.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़ जल्द ही दुनिया के सामने आ रही है, और जर्मन कार निर्माता ने इसके आगमन की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. 2023 बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़ की टीज़र छवि केवल कार की हेडलाइट्स और ग्रिल दिखाती है, हालांकि आंशिक रूप से. बाकी कार छाया में है और आगामी लग्ज़री सेडान के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करती है. हम उम्मीद करते हैं कि नई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़ अगले महीने या जुलाई में अपनी वैश्विक शुरुआत करेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि नई बीएमडब्ल्यू एम 3 सीएसएल 20 मई को शुरुआत कर रही है, जबकि बीएमडब्ल्यू एम 3 टूरिंग की जून 2022 तक आने की उम्मीद है.

    3ap8i298

    पीछे की तरफ कार पर बदली टेललाइट्स देखने को मिल सकती हैं.

    बीएमडब्लू 3 सीरीज़ की हालिया जासूसी तस्वीरें कार के बारे में थोड़ा सा खुलासा करती हैं, जैसे हेडलाइट्स निचले हिस्से में नॉच का न होना औक एलईडी में कोई ब्रेक नहीं होना. कोनों पर नए इंटेक कार की चौड़ाई को दिखाते हैं. पीछे की तरफ, हम उम्मीद करते हैं कि बदली टेललाइट्स के साथ डिज़ाइन में मामूली बदलाव ही होंगे.

    यह भी पढ़ें: भारत में उठा BMW i4 इलेक्ट्रिक सेडान से पर्दा, जानें कब होगी लॉन्च

    हां कैबिन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं, और इसलिए हम एक बड़े, घुमावदार डिस्प्ले देख सकते हैं, जो कि बीएमडब्लू आईएक्स इलेक्ट्रिक कार में दिया गया है. 2023 बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़ को नए क्लाइमेट कंट्रोल वेंट मिलेंगे, हालाँकि, एक नई स्टीयरिंग व्हील एक बड़ा बदलाव होगा. इंजन की बात करें तो हम किसी बदलाव की उम्मीद नहीं करते हैं और कार 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग करना जारी रखेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें