लॉगिन

किआ सॉनेट को मिली बुकिंग में 46 प्रतिशत ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट के लिए

किआ ने यह भी कहा है कि कुल बुकिंग का 60 प्रतिशत हिस्सा 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के लिए मिला है. जानें कितनी दमदार है नई सॉनेट?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ मोटर इंडिया ने अक्टूबर 2020 में कहा था कि सॉनेट सबकॉम्पैक्ट SUV के लिए कंपनी ने 50,000 बुकिंग हासिल कर ली हैं जिसे भारतीय बाज़ार में सितंबर 2020 में ही लॉन्च किया गया है. किआ ने बताया कि हर तीन मिनट में सॉनेट के लिए कंपनी को दो बुकिंग मिल रही हैं. किआ ने यह भी कहा है कि कुल बुकिंग का 60 प्रतिशत हिस्सा 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के लिए मिला है, वहीं बाकी 40 प्रतिशत ग्राहकों ने सबकॉम्पैक्ट SUV के डीजल मॉडल को पसंद किया है.

    l4ppsh2gसॉनेट सबकॉम्पैक्ट SUV के लिए कंपनी ने 50,000 बुकिंग हासिल कर ली हैं

    अब कंपनी ने इस बात को उजागर किया है कि जब चुनने के लिए कंपनी ने बिना क्लच वाला ट्रांसमिशन उपलब्ध कराया तो ग्राहकों द्वारा इसे काफी पसंद किया जाने लगा है. कंपनी ने बताया है कि कुल मांग में 46 प्रतिशत ग्राहकों ने इंटेलिजेंट मैन्युअल ट्रांसमिशन, 7-स्पीड डुअल-कलच ट्रांसमिशन और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को चुना है. इसकी और विस्त्रत जानकारी के लिए कंपनी ने बताया कि इनमें से भी 20 प्रतिशत ग्राहकों ने आईएमटी वेरिएंट को चुना है, वहीं बाकी 26 प्रतिशत ग्राहकों को डीसीटी और एटी ट्रांसमिशन वेरिएंट पसंद आया है.

    ये भी पढ़ें : किआ ने भारत में बेची 1.5 लाख से ज़्यादा कारें, कुल बिक्री में 50% कनेक्टेड वाहन

    hfldgbfkकुल बुकिंग का 60% हिस्सा 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के लिए मिला है

    किआ मोटर इंडिया द्वारा उपलब्ध कराई गई इस जानकारी के बाद यह भी स्पष्ट हो गया है कि ज़्यादातर ग्राहक जिन्होंने किआ सॉनेट बुक की है उन्होंने कार का मैन्युअल गियरबॉक्स चुना है. इनकी संख्या 54 प्रतिशत है. लेकिन हम यहां आजकल चल रहे ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के ट्रेड का साथ दे रहे हैं क्योंकि ये मॉडल चलाने में काफी आसान होते हैं और तकनीक बेहतर होने से इन कारों को खरीदने से पहले ग्राहक बिल्कुल नहीं हिचकते.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    किया सॉनेट पर अधिक शोध

    लोकप्रिय किया मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें