लॉगिन

चॉकलेट का इस्तेमाल कर शख्स ने बना दी ह्यून्दे आइयोनिक 6 ईवी, वीडियो देख कंपनी ने की सराहना

पेस्ट्री शेफ अमौरी गुइचॉन सोशल मीडिया पर अपने चॉकलेटी कला के कारण काफी लोकप्रिय हैं. यहां तक ​​कि वह स्क्रैच से चीजें बनाते हुए बड़ी-बड़ी वीडियो भी साझा करते हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 16, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पेस्ट्री शेफ अमौरी गुइचॉन सोशल मीडिया पर अपने चॉकलेटी कला के कारण काफी लोकप्रिय हैं. यहां तक ​​कि वह स्क्रैच से चीजें बनाते हुए बड़ी-बड़ी वीडियो भी साझा करते हैं. कई अनूठे और जटिल मॉडल के बाद, पेस्ट्री शेफ एक और आश्चर्यजनक रचना के साथ वापस आए हैं. इस बार उन्होंने चॉकलेट से मिनी 'इलेक्ट्रिक' कार ह्यून्दे आइयोनिक 6 बनाई है. उनकी इस कलाकारी ने लाखों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है और बहुत से लोग इस चमकदार चॉकलेटी वाहन का स्वाद लेना चाहते हैं. शेफ की रचना ने ह्यून्दे को भी प्रभावित किया, जिसने पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

     

     

     

    View this post on Instagram

     

     

     

     

    A post shared by Amaury Guichon (@amauryguichon)

     

    "चॉकलेट इलेक्ट्रिक कार को पूरी तरह से चॉकलेट के आइटमों और अपने हाथों से बनाना इतना आसान नहीं है.”  इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए अमौरी गुइचॉन ने लिखा. वीडियो में शेफ अपनी बेहतरीन कलाकारी के दम पर एक कागज पर तैयार कार के स्केच को चॉकलेट कार में बदल देते हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह स्केच का इस्तेमाल करते हैं और चॉकलेट से कार के अलग-अलग हिस्से बनाते हैं. इसके बाद वह हर हिस्से को पूरी तरह से आकार देने के लिए कई सांचों और औजारों का इस्तेमाल करते हैं. अंत में, वह सभी हिस्सों को इकट्ठा करते हैं और कार को सफेद रंग में रंग देते हैं.

     

    ह्यून्दे अमेरिका के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने भी इस कलाकारी पर अपनी टिप्पणी दी है. उन्होंने लिखा, "अब यह एक मीठी सवारी है." आपकी जानकारी के लिए बता दें ह्यून्दे आइयोनिक 6 कंपनी की दूसरी इलेक्ट्रिक कार है, जो ई-जीएमपी प्लेटफॉर्म पर बनी है. कार को फिलहाल वैश्विक बाज़ारों में बेचा जा रहा है और भारत में इसे लॉन्च नहीं किया गया है. हालांकि ऑटो एक्सपो 2023 में कंपनी ने आइयोनिक 6 को भारत में प्रदर्शित किया था. इसके अलावा ह्यून्दे ने अपनी प्रीमियम इलेक्ट्रिक कार ह्यून्दे आइयोनिक 5 को ऑटो एक्सपो 2023 में ₹44.5 लाख (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया था.  
     

    Calendar-icon

    Last Updated on March 16, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें