लॉगिन

MG 7-सीटर हैक्टर टेस्टिंग के वक्त भारत में स्पॉट, फोटो में दिखी केबिन की झलक

तीन पंक्ति वाली MG हैक्टर की स्पाय इमेज इंटरनेट पर सामने आने लगी हैं और इस बार हमें कार के केबिन की झलक दिखी है. जानें कितनी दमदार होगी ये SUV?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 31, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    तीन पंक्ति वाली MG हैक्टर की स्पाय इमेज इंटरनेट पर सामने आने लगी हैं और इस बार हमें कार के केबिन की झलक दिखी है. MG की 7-सीटर हैक्टर में बीच की पंक्ति कैप्टन सीट्स के साथ दिखी है, इसका मतलब है कि कंपनी इस SUV को 6 और 7-सीटर दोनों विकल्पों में उपलब्ध कराएगी. ये कैप्टन सीट्स लैदर से कवर की गई हैं जो अलग-अलग हैंड-रेस्ट के साथ दिखाई दी हैं. अबतक ये साफ नहीं हुआ है कि MG हैक्टर का 7-सीटर वर्ज़न अलग से वेरिएंट के रूप में लॉन्च होगा या नया मॉडल होगा जिसे नए या मॉडिफाइड नाम के साथ बाज़ार में पेश किया जाएगा. फीचर्स की बात करें तो हमारा मानना है कि SUV के साथ क्रीचर कम्फर्ट और कनेक्टेड कार तकनीक इसके 5-सीटर वर्ज़न से लिए जाएंगे, इसके अलावा कार 10.4-इंच के टचस्क्रीन से लैस होगी.

    gf9ickoMG इस SUV को 6 और 7-सीटर दोनों विकल्पों में उपलब्ध कराएगी

    MG मोटर्स इंडिया ने हैक्टर 7-सीटर के एक्सटीरियर में कई बड़े बदलाव किए हैं जिसमें SUV का दोबारा डिज़ाइन किया गया पिछला हिस्सा शामिल है. इससे SUV लंबाई में अधिक दिखाई दी है, इसके अलावा नया घुमावदार टेलगेट दिया गया है जो दमदार बंपर और रियर स्पॉइलर से लैस है. निराशाजनक है कि इतने बड़े आकार की होने के बावजूद MG ने हैक्टर SUV को 17-इंच के व्हील्स दिए हैं जो आकार में छोटे दिखते हैं, क्योंकि SUV का आकार तो बड़ा है ही बल्की इसके व्हील आर्क्स भी काफी चौड़े और बॉक्सी हैं.

    ये भी पढ़ें : किआ कार्निवल प्रिमियम MPV ऑटो एक्सपो में शोकेस से पहले टेस्टिंग के वक्त स्पॉट

    MG हैक्टर के 7-सीटर वर्ज़न का जहां इस बार अगला हिस्सा नहीं दिखा है, वहीं पिछले स्पाय शॉट्स के आधार पर हम आपको बता दें कि ये SUV कंपनी की वूलिंग अल्माज़ जैसी दिखती है जो इंडोनेशिया में बेची जाने वाली हैक्टर की बहन कही जा सकती है. पावर की बात करें तो 7-सीटर हैक्टर संभवतः फीएट से लिए गए 2.0-लीटर डीजल और हैक्टर के 1.5-लीटर माइल्ड हाईब्रिड इंजन के साथ लॉन्च की जाएगी. ये इंजन सामान्य तौर पर 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और 1.5-लीटर माइल्ड-हाईब्रिड इंजन के साथ वैकल्पिक तौर पर डीसीटी गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगी.

    सोर्स : इंस्टाग्राम

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एमजी हेक्टर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें