लॉगिन

इटली के इस एयरपोर्ट पर एयरोप्लेन को खींचेगी लैंबॉर्गिनी हुराकन, पढ़ें क्या है मामला

लैंबॉर्गिनी हुराकन RWD फॉलो-मी में 5.2-लीटर का नेचुरली-एस्पिरेटेड V10 इंजन लगाया गया है जो 580 हॉर्सपावर जनरेट करता है. जानें किन फीचर्स से है लैस?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 16, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लैंबॉर्गिनी का नाम सुनते ही आपके दिमाग में सड़कों पर सरपट भागती सुपरकार का खयाल आता होगा. लेकिन इटली के बोलोग्ना एयरपोर्ट पर तेज़ रफ्तार लैंबॉर्गिनी को दूसरे ही इस्तेमाल में लाया गया है. फरारी और लैंबॉर्गिनी जैसे सुपरकार ब्रांड्स का गढ़ इटली है जहां इस कार को रनवे पर चलाया गया. इसमें लैंबॉर्गिनी हुराकन ने रनवे पर एयरोप्लेन को उसके रास्ते तक खींचकर पहुंचाया है. यह छठवीं बार है जब रनवे पर लैंबॉर्गिनी हुराकन से एयरक्राफ्ट को खींचकर बे या रनवे तक ले जाया गया है. अब ये नई फॉलो-मी लैंबॉर्गिनी हुराकन RWD एयरक्राफ्ट को पार्किंग स्टैंड रनवे और रनवे से पार्किंग स्टैंड तक ले जाएगी जो पायलट और लैंबॉर्गिनी ड्राइवर दोनों के लिए काफी रोमांचक होगा.

    लैंबॉर्गिनी हुराकन RWD फॉलो-मी में 5.2-लीटर का नेचुरली-एस्पिरेटेड V10 इंजन लगाया गया है जो 580 हॉर्सपावर जनरेट करता है जिसे कंपनी ने बेहतरीन डिज़ाइन पर बनाया है. ऑरेंज बॉडी वाली इस हुराकन को ग्राफिक्स दिए गए हैं जो एयरपोर्ट पर चलाए जाने वाले वाहनों के लिए खासतौर पर लगाए जाते हैं, इसके अलावा लैंबॉर्गिनी ने कार की छत, दोनों दरवाज़ों और अगले के साथ पिछले इंटेक्स पर इटली का झंडा दिया है.

    ये भी पढ़ें : 2020 फरारी रोमा : सुपर कार की वो सारी बातें जो आप जानना चाहते हैं

    हुराकन RWD फॉलो-मी के साथ कंपनी ने छत पर ऑरेंज लाइट-बार लगाया है, इसके अलावा एयरपोर्ट के कंट्रोल टावर से हमेशा कनेक्टेड रहने वाला रेडियो और बेहतरीन फॉलो-मी स्टिकर्स लगाकर दिए हैं. जहां हुराकन रनवे पर अपनी पूरी ताकत नहीं दिखा पाती है, वहीं हमें यकीन है कि ये कार एयरपोर्ट से उड़ने वाले और उतरने वाली फ्लाइट्स की बराबरी से चलाई जा सकती है. ऐसे में अबर आप इटली के बोलोग्ना एयरपोर्ट पर जा लैंड करने वाले हैं तो आपको लैंबॉर्गिनी हुराकन द्वारा पार्किंग तक ले जाया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन पर अधिक शोध

    लोकप्रिय लैंबॉर्गिनी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें