भारत में नई बाइक और कारें

जब नई जनरेशन थार को देखने रुकी लैंबॉर्गिनी, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

Mahindra Thar: आनंद महिंद्रा ने जो वीडिया शेयर किया है उनमें लैंबॉर्गिनी का मालिक मुंबई की सड़क पर अपनी कार रोककर नई जनरेशन महिंद्रा थार को देखने के लिए उतरा है.

New Generation Mahindra Thar कंपनी 2 अक्टूबर को लॉन्च करने वाली है expand फोटो देखें
New Generation Mahindra Thar कंपनी 2 अक्टूबर को लॉन्च करने वाली है

जो दिखता है, वही बिकता है... ये कहावत आपने सुनी होगी, लेकिन भारतीय वाहन निर्माता महिंद्रा ने नई जनरेशन थार को इतना आकर्षक और आधुनिक बना दिया है कि लोगों में इसका अलग ही क्रेज देखा जा रहा है. महिंद्रा ऑटोमोटिव ने नई जनरेशन थार से 15 अगस्त को पर्दा हटाया है और कंपनी 2 अक्टूबर को भारत में इसे लॉन्च करने वाली है. महिंद्रा ग्रूप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा पहले ही बेहतरीन किस्म के प्रेरणादायक वीडियो साझा करने के लिए आम जन में प्रचलित हैं, इस बार उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उनमें लग्ज़री सुपरकार लैंबॉर्गिनी का मालिक मुंबई की सड़क पर अपनी कार रोककर नई जनरेशन महिंद्रा थार को देखने के लिए उतरा है.

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विन में लिखा कि, “एक लैंबो ही थार को रोक सकती है...” बता दें कि आनंद महिंद्रा ने पहले भी थार को लेकर कई सारी चीज़े साझा कर चुक हैं जिसमें महिंद्रा थार से जुड़े शोले के मीम भी शामिल हैं, इसके अलावा आनंद महिंद्रा ये भी कह चुके हैं कि लॉन्च होते ही नई जनरेशन थार को वो अपने गैराज में जगह देंगे. ये भी बता दें कि नई जनरेशन महिंद्रा थार की भारतीय बाज़ार में अनुमानित एक्स-शोरूम कीमत रु 9 लाख से रु 13 लाख है. पर्दा हटते ही महिंद्रा थार को लेकर बाज़ार का माहौल गर्मा गया है और इस ऑफरोडर से कंपनी को निश्चित तौर पर बेहतर बिक्री की उम्मीद होगी.

ni5cegjoमहिंद्रा ऑटोमोटिव ने नई जनरेशन थार से 15 अगस्त को पर्दा हटाया है

फीचर्स की बात करें तो नई जनरेशन महिंद्रा थार के केबिन का लेआउट पूरी तरह बदल दिया गया है जिसमें बिल्कुल नया डैशबोर्ड लगाया गया है जो 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम के साथ आता है. ये इंफोटेनमेंट सिस्टम स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और ऐडवेंचर गेज के साथ आया है जिससे रियर-टाइम जानकारी, पावर डिलेवरी और बाकी जानकारी मिल सके. कार में नया इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर लगाया गया है जो कलर्ड टीएफटी एमआईडी यूनिट, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, वॉटर-रेज़िस्टेंट स्विच, क्रूज़ कंट्रोल, छत पर लगे स्पीकर्स और ऐसे कई और फीचर्स दिए गए हैं. एसयूवी के साथ बकेट सीट्स और घुल सकने वाली अपहोल्स्ट्री दी गई है.

Newsbeep

ये भी पढ़ें : नई महिंद्रा थार एसयूवी का रिव्यू और ऑफ-रोड टेस्ट

9jt57c982020 महिंद्रा थार के साथ बिल्कुल नया 2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है
0 Comments

सुरक्षा के मामले में कार के साथ अगले हिस्से में दो एयरबैग्स, एबीएस, ईएसपी, हिल होल्ड और हिल डीसेंट कंट्रोल, बिल्ट-इन रोल केज के साथ तीन पॉइंट वाला सीटबेल्ट सभी यात्रियों के लिए, बच्चों के लिए आईसोफिक्स एंकर्स दिए गए हैं. 2020 महिंद्रा थार के साथ बिल्कुल नया 2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 150 बीएचपी पावर और 320 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ 2.2-लीटर एमहॉक ऑयल बर्नर डीजल इंजन दिया गया है जो 130 बीएचपी और 320 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन जो फिलहाल दिए गए 5-स्पीड से बेहतर है. इसके अलावा नए ज़माने के ग्राहकों के लिए 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया गया है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

महिंद्राThar
Ex-Showroom Price
₹ 9.8 - 13.75 लाख
emi स्टार्टस
20,3439% / 5 yrs
Compact SUV
Petrol , Diesel
Manual , Automatic
13 - 15.2 Kmpl
Sound System
Sound System
Dashboard
Dashboard
Infotainment System
Infotainment System
Automatic Transmission
Automatic Transmission
Manual Transmission
Manual Transmission
Frontview
Frontview
Sideview
Sideview
Rearview
Rearview
Front Grille
Front Grille
Headlight
Headlight
Tail Light
Tail Light
Front Foglamp
Front Foglamp
Alloy Wheels
Alloy Wheels
Airbag
Airbag
Strong Body
Strong Body
Rear Parking Sensors
Rear Parking Sensors
Stability Control
Stability Control
Hill Assist Control
Hill Assist Control
Spacious Cabin
Spacious Cabin
Steering Mounted Audio
Steering Mounted Audio
Adjustable Driver Seat
Adjustable Driver Seat