लॉगिन

अदाकारा अदिति राव हैदरी ने खरीदी नई ऑडी Q7 एसयूवी

फिल्म अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने हाल ही में नई ऑडी क्यू7 खरीदी है, जिसकी डिलेवरी लेते हुए उनकी तस्वीर सामने आई है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 5, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी क्यू7 हमेशा मशहूर हस्तियों के बीच लोकप्रिय रही है, खासकर भारतीय फिल्म उद्योग में और इस सूची में नया नाम अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का जुड़ गया है, जिन्होंने हाल ही में ऑडी क्यू7 खरीदी है. पद्मावत अभिनेत्री ने हाल ही में शानदार नीले रंग में अपनी नई कार की डिलीवरी ली. ऑडी क्यू7 दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है - प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी जिसकी कीमत ₹80 लाख से शुरू होती है और ₹88 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) तक जाती है. SUV में ढेर सारे फ़ीचर्स, आरामदायक रियर सीट और एक शक्तिशाली पेट्रोल इंजन है जो मालिकों के बीच लोकप्रिय रहा है.

    यह भी पढ़ें: अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने खरीदी नई ऑडी Q7 एसयूवी, कीमत ₹ 88.33 लाख

    ऑडी क्यू7 जर्मन कार निर्माता की अन्य एसयूवी की यादें ताजा करती है, इसमें स्टैंडआउट तत्वों में एकीकृत एलईडी डीआरएल के साथ मैट्रिक्स एलईडी हेडलैम्प, स्पोर्टी अलॉय व्हील्स और रैपराउंड एलईडी टेललाइट्स शामिल हैं. अपने पिछले मॉडल की तुलना में, Q7 को एक शानदार डिज़ाइन मिलता है और यह बुच के रूप में नहीं आ सकता है, लेकिन आराम एक महत्वपूर्ण अंतर से बढ़ गया है.

    undefined

    ऑडी क्यू7 के केबिन में हैप्टिक और ध्वनिक प्रतिक्रिया के साथ दो नए बड़े टचस्क्रीन हैं. सिस्टम एलटीई एडवांस्ड कनेक्टिविटी, एक वाई-फाई हॉटस्पॉट, प्राकृतिक आवाज नियंत्रण और व्यापक ऑडी कनेक्ट पोर्टफोलियो के साथ आता है. फेसलिफ्ट के अन्य अपग्रेड में एक नया स्टीयरिंग व्हील, प्रीमियम अपहोल्स्ट्री और बहुत कुछ शामिल हैं.

    ऑडी क्यू7 में 3.0-लीटर टीएफएसआई, वी6 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 335 बीएचपी और 500 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है, जबकि 8-स्पीड टिपट्रोनिक गियरबॉक्स और क्वाट्रो एडब्ल्यूडी सिस्टम इसमें मानक रूप से जोड़ा जाता है. मोटर लिथियम-आयन बैटरी और एक बेल्ट अल्टरनेटर स्टार्टर (बीएएस) के साथ 48-वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ आती है. हैदरी ने Q7 को उस सेगमेंट में चुना जिसमें मर्सिडीज-बेंज जीएलएस, बीएमडब्ल्यू एक्स7, वॉल्वो एक्ससी90 और लैंड रोवर डिस्कवरी शामिल हैं. गौरतलब है कि जीएलएस हाल के दिनों में एक सेलिब्रिटीज की एक और पसंदीदा लक्ज़री SUV बन रही है.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो अदिति राव हैदरी को आखिरी बार हे सिनामिका में देखा गया था. अभिनेत्री के पास वर्तमान में कई फिल्में हैं जिनमें अमेज़ॅन प्राइम के साथ एक वेब सीरीज भी शामिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें