लॉगिन

अभिनेता अजय देवगन अपनी नई एसयूवी बीएमडब्ल्यू एक्स 7 की सवारी करते नज़र आए

बीएमडब्ल्यू एक्स 7 अभिनेता और निर्देशक अजय देवगन के गैराज में शामिल होने वाली नई कार है जिसमें रोल्स-रॉयस कलिनन, मर्सिडीज़-बेंज एस-क्लास और ऑडी ए 5 स्पोर्टबैक जैसी कई कारें हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अभिनेता अजय देवगन भारतीय फिल्म उद्योग के उन लोगों में से हैं जिनको लग्ज़री कारों का काफी शौक है. अभिनेता और निर्देशक ने पिछले कुछ वर्षों में अपने गैराज में कई नए नाम जोड़े हैं और उसमे शामिल होने वाली सबसे नई कार बीएमडब्ल्यू एक्स 7 है. अजय को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर कंपनी की फ्लैगशिप की सवारी का मज़ा लेते हुए देखा गया. कार को फायटॉनिक ब्लू पेंट स्कीम में फिनिश किया गया है. अजय ने कार को इस साल फरवरी में खरीदा था, और यह पहली बार है जब उन्हें एसयूवी चलाते देखा गया है.

    undefined

    BMW X7 की कीमत xDrive30d डीज़ल मॉडल के लिए रु 92.50 लाख से शुरु होती है और XDrive40i एम स्पोर्ट पेट्रोल मॉडल के लिए रु 1.07 करोड़ तक जाती है. अजय ने रेंज-टॉपिंग पेट्रोल मॉडल का विकल्प चुना है जो अन्य ट्रिम्स की तुलना में ज़्यादा स्पोर्टी लुक देता है. कार का 3.0-लीटर, इन-लाइन छह-सिलेंडर, ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन 335 बीएचपी और 450 एनएम पीक टार्क बनाता है. इंजन को मानक के रूप में ऑल-व्हील ड्राइव के साथ 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है.


    यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने खरीदी रोल्स-रॉयस की महंगी SUV कलिनन, कीमत ₹ 6.95 करोड़

    nud802c

    अजय ने कार के सबसे महंगे पेट्रोल मॉडल का विकल्प चुना है.

    अभिनेता के गैराज में रोल्स रॉयस कलिनन एसयूवी के अलावा कारों का एक दिलचस्प लाइन-अप है. पिछले साल उन्होंने बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ 730 एलडी और मर्सिडीज-बेंज़ एस-क्लास को भी खरीदा था. साथ ही वह वोल्वो XC90 और ऑडी S5 स्पोर्टबैक के भी मालिक हैं, जिसे उन्होने एक टीवी शो में जीता था. 51 वर्षीय अजय 2000 के दशक में भारत में मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे के पहले मालिक थे और उनके पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़, मिनी कूपर, ऑडी क्यू 7, मर्सिडीज-बेंज़ जीएल-क्लास और बीएमडब्ल्यू ज़ेड 4 जैसी कारें रह चुकी हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on October 12, 2020


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें