लॉगिन

अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने खरीदी नई ऑडी Q7 एसयूवी, कीमत Rs. 88.33 लाख

अथिया शेट्टी ने नई 2022 ऑडी Q7 55 TFSI Q टेक वैरिएंट खरीदा है, जिसे एक शानदार नवरा ब्लू पेंट स्कीम में पेश किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

5 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 15, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने हाल ही में लॉन्च की गई बिल्कुल नई ऑडी Q7 को खरीदा है. 29 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई लक्जरी कार की एक तस्वीर साझा की. अभिनेत्री ने जिसे खरीदा है वह Q7 55 TFSI Q टेक संस्करण है, जो नवरा ब्लू पेंट स्कीम के साथ आता है. इस संस्करण की कीमत रु.88.33 लाख है, जबकि इसके बेस प्रीमियम प्लस ट्रिम को रु.79.99 लाख में खरीद सकते हैं. नई ऑडी Q7 दो साल के अंतराल के बाद भारतीय बाजार में वापस पेश किया गया है, जिसमें बोल्ड लुक, एक अपडेटेड केबिन, के साथ बीएस 6 कंप्लायंट पेट्रोल इंजन मिलेगा. 

    undefined

    यह भी पढ़ें : 2022 ऑडी Q7 फेसलिफ्ट भारत में हुई लॉन्च, कीमतें ₹ 79.99 लाख से शुरू

    2022 ऑडी Q7 में 3.0-लीटर TFSI, V6 पेट्रोल इंजन है जो 335 bhp ताकत और 500 Nm का पीक टॉर्क देता है, इसमें 8-स्पीड टिपट्रोनिक गियरबॉक्स और क्वाट्रो AWD सिस्टम भी मिलता है. नई Q5 की तरह, Q7 में माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम मिलेगा, जिसमें 48-वोल्ट इलेक्ट्रिक मोटर, लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित और एक बेल्ट अल्टरनेटर स्टार्टर (BAS) होगा. यह SUV 5.9 सेकंड से भी कम समय में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. हमारे बाजार में, नई ऑडी Q7 मर्सिडीज-बेंज GLS, बीएमडब्ल्यू X7, वॉल्वो XC90 और लैंड रोवर डिस्कवरी को टक्कर देगी.

    9eqeeb2s
    ऑडी Q7 फेसलिफ्ट को अपने पिछले मॉडल की तुलना में एक अच्छा अच्छा केबिन मिला है

    नई ऑडी Q7 फेसलिफ्ट लुक्स के मामले में प्री-फेसलिफ्ट मॉडल से काफी अलग है. नए मॉडल में एक बिजनेस क्लास अपील के बजाय अधिक दमदार एक्सटीरियर मिलता है. इसमें चौड़े क्रोम स्लैट्स के साथ बड़ी ग्रिल इसे विशेष रूप से बोल्ड लुक देते हैं. यह पूर्ण-एलईडी हेडलाइट्स से घिरा हुआ है जो मानक हैं, जबकि ग्राहकों के पास ऑडी लेजर लाइट के साथ एचडी मैट्रिक्स एलईडी तकनीक का विकल्प भी है. SUV में बड़े इंटेक, नए अलॉय व्हील, नए स्लीक एलईडी टेललाइट्स और शार्प बंपर भी मिलते हैं.

    aeopkh5k
    एसयूवी में नए स्टीयरिंग व्हील और प्रीमियम अपहोल्स्ट्री के साथ-साथ कई अन्य आरामदायक फीचर्स भी मिलते हैं

    अंदर से भी नई ऑडी Q7 फेसलिफ्ट अपने पिछले मॉडल से की तुलना में बेहतर है और Q8 के केबिन से प्रभावित लगती है. अब इसमें दो नए बड़े टचस्क्रीन हैं जो हैप्टिक और ध्वनिक प्रतिक्रिया देते हैं और सिस्टम एलटीई उन्नत कनेक्टिविटी, एक वाई-फाई हॉटस्पॉट, वॉयस कमांड और एक बड़े ऑडी कनेक्ट पोर्टफोलियो के साथ आता है. SUV में नए स्टीयरिंग व्हील और प्रीमियम अपहोल्स्ट्री के साथ-साथ कई अन्य आरामदायक फीचर्स भी हैं.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें