लॉगिन

'रेस 3' के बाद रेन्ज रोवर स्पोर्ट से होगी बॉबी देओल की नई रेस, खरीदी लग्ज़री SUV

देओल फैमिली के गैराज में पहले से लग्ज़री कारों की भरमार है. नई रेन्ज रोवर स्पोर्ट इस गैराज में SUV होगी. टैप कर जानें और कितनी कारों के मालिक हैं बॉबी?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 28, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अभिनेता बॉबी देओल को रेस 3 के बाद अब समय मिल गया है और वो इसमें अपने सभी बाकी काम करने में जुट गए हैं. जहां इस फिल्म ने रेटंग के मामले में कोई कमाल नहीं किया, वहीं कमाई के मामले में फिल्म काफी अच्छा कर गई है और बॉबी देओल की ऐक्टिंगग को भी काफी सराहा गया है. हाल ही में देओल फैमिली के छोटे बेटे बॉबी को यह खुशी सेलिब्रेट करने का एक बेहतरीन रास्ता मिला है और इस बॉलीवुड अभिनेता ने रेन्ज रोवर स्पोर्ट की डिलिवरी ली है जिसकी कीमत लगभग 1.2 करोड़ रुपए है. यह एक बेहतरीन कार है और देओल फैमिली पहले से लग्ज़री कारों की शौकीन रही है. नई रेन्ज रोवर स्पोर्ट इस गैराज में SUV होगी.

    ये भी पढ़ें : आनंद महिंद्रा ने ऑटो म्यूज़ियम में रखी काला मूवी में इस्तेमाल की गई महिंद्रा थार
     
    बॉबी देओल की खरीदी रेन्ज रोवर स्पोर्ट 2017 एडिशन है, वहीं कार के 2018 वेरिएंट की बुकिंग अप्रैल 2018 में ही शुरू की जा चुकी है जिसे बाद में अनवील किया जाएगा. बॉबी ने एस दमदार SUV का डीजल वेरिएंट चुना है और इसमें 3.0-लीटर का SDV6 ऑयल बर्नर इंजन लगाया गया है जो 255 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है. रेन्ज रोवर स्पोर्ट ना सिर्फ आरामदायक लग्ज़री कार है, बल्की इसका ऑफ-रोड क्षमता भी अच्छी है.

    ये भी पढ़ें : शुरू हुई 2018 रेन्ज रोवर SV ऑटोबायोग्राफी और रेन्ज रोवर स्पोर्ट SVR की बुकिंग
     
    2019 रेन्ज रोवर स्पोर्ट में पिक्सल-लेज़र एलईडी हैडलाइट्स, नई एटलस मेश ग्रिल डिज़ाइन और टच प्रो डुओ इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे स्टाइलिंग क्यू और फीचर्स दिए गए हैं. नई रेन्ज रोवर और रेन्ज रोवर स्पोर्ट के साथ पिछली सीटिंग का बेहतरीन विकल्प दिया गया है जिसमें पावर डिप्लॉयेबल सेंट्रल कंसोल, हीटेड सीट्स के साथ हॉटा स्टोन मसाज फंक्शन, हाथ के इशारे पर खुलने और बंद होने वाला गेस्चर कंट्रोल्ड सनब्लाइंड और अडाप्टिव क्रूज़ कंट्रोल दिया गया है. रेन्ज रोवर स्पोर्ट के अलावा बॉबी देओल के पास लैड रोवर फ्रीलैंडर 2, रेन्ज रोवर वोग, W211 मर्सडीज़-बैंज़ S-क्लास और पॉर्श कायेन जैसी कारें हैं. देओल फैमिली में ही पॉर्श 911 और रेन्ज रोवर इवोक जैसी कारें भी मॉजूद हैं.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट पर अधिक शोध

    लोकप्रिय लैंड रोवर मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें