लॉगिन

अभिनेता दिलीप जोशी दिवाली के मौके पर घर लाए किआ सॉनेट

लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के किरदार के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी ने दिवाली पर किआ सोनेट की डिलीवरी ली है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टेलीविजन, फिल्मों और थिएटर में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी किआ सॉनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी अपने घर लेकर आए हैं. अभिनेता ने दिवाली के शुभ मौके पर कंपनी की डीलरशिप पर परिवार के साथ अपनी नई कार की डिलीवरी ली. जोशी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने किरदार जेठालाल चंपकलाल गढ़ा के लिए बेहद लोकप्रिय हैं. अभिनेता के पास दो दशकों से अधिक समय से कई माध्यमों में काम करने का एक विशाल अनुभव है.

    9lnhfnro

    सॉनेट जीटीएक्स+ ट्रिम की कीमत रु 12.29 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है.

    वहीं, किआ सॉनेट भी अपने सेगमेंट में बेहद लोकप्रिय कार है और देश में सेल्टॉस के बाद किआ का दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल है. कार स्पोर्टी डिज़ाइन, फीचर्स की एक लंबी सूची और मज़ेदार पेट्रोल और डीजल इंजन के लिए जानी जाती है. सबकॉम्पैक्ट एसयूवी 1.2-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन विकल्प हैं. ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड आईएमटी, 7-स्पीड डीसीटी और ऑटोमौटिक शामिल हैं. किआ सॉनेट अपने सेगमेंट में एकमात्र ऐसी पेशकश है जो डीजल ऑटोमौटिक के साथ आती है.

    यह भी पढ़ें: अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपनी रॉयल एनफील्ड बाइक का लुक बदला

    यह साफ नहीं है कि दिलीप जोशी ने किआ सॉनेट के किस वेरिएंट को खरीदा है. हालांकि तस्वीर से पता चलता है कि यह सभी फीचर्स के साथ स़ॉनेट का सबसे महंगा जीटी लाइन मॉडल है. सॉनेट जीटीएक्स+ ट्रिम की कीमत रु 12.29 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है. ऑडी क्यू7 और पिछली पीढ़ी की टोयोटा इनोवा जैसी कारें दिलीप जोशी के गैरेज में पहले से ही मौजूद है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें