लॉगिन

जिमी शेरगिल ने खरीदी मर्सडीज़-बैंज़ की दमदार AMG G63, जानें SUV की कीमत

पंजाबी फिल्मों के शाहरूख खान कहे जाने वाले जिमी शेरगिल ने हाल ही में मर्सडीज-बैंज़ की शानदार SUV AMG G63 खरीदी है. टैप कर जानें SUV की एक्सशोरूम कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 22, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • मर्सडीज़ AMG G63 कंपनी की बेहतरीन परफॉर्मेंस SUV में से एक है
  • कंपनी ने G63 में 544 bhp पावर वाला V8 बाई-टर्बो इंजन लगाया है
  • जिमी ने G63 खरीदी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 2.18 करोड़ रुपए है
पंजाबी फिल्मों के शाहरूख खान कहे जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल ने हाल ही में मर्सडीज-बैंज़ की शानदार SUV AMG G63 खरीदी है. हालिया दौर में जहां एक्टर्स कई सारे कार ब्रांड को अलग-अलग नज़रिये से देख रहे हैं, वहीं जिमी शेरगिल को मर्सडीज़ की ये महंगी SUV पसंद आई है. इस कार को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी पसंद किया जाता है और भारत में यह कंपनी की सबसे महंगी SUV है. मर्सडीज़ AMG G63 की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 2.18 करोड़ रुपए है और यह कार अपनी ऑफरोड काबीलियत की वजह से दुनियाभर में मशहूर है. कंपनी इस कार को 1979 से बेच रही है और कार में प्रोजैक्टर हैडलैंप्स, 21-इंच के 5-स्पोक अलॉय व्हील्स जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं.
 
jimmy sheirgill mercedes amg g63
जिमी ने G63 खरीदी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 2.18 करोड़ रुपए है
 
मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया ने SUV के नई जनरेशन मॉडल को वैश्विक स्तर पर इसी साल डेट्रॉइट ऑटो शो में पेश किया गया था. कंपनी ने नई जनरेशन AMG G63 में 5.5-लीटर का दमदार वी8 बाई-टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है. यह इंजन 544 bhp पावर और 760 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. SUV के इंजन को 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है और मर्सडीज़ का 4मैटिक ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम इस SUV को परफैक्ट ऑफ-रोड कार बनाता है. मर्सडीज़ G63 सिर्फ 5.4 सेकंड में ही 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 210 किमी/घंटा है.

ये भी पढ़ें : फरहान अख्तर ने खरीदी जीप की दमदार SUV ग्रैंड चिरोकी, जानें कैसी है लग्ज़री कार
 
फीचर्स की बात करें तो मर्सडीज़ AMG G63 में राइड कंट्रोल और स्पोर्ट्स सस्पेंशन के साथ ऐक्टिव कर्व सिस्टम रोल स्टेबेलाइज़ेशन भी दिया गया है. इसके अलावा 100% डिफ्रेंशियल लॉक्स, ब्लाइंड-स्पॉट असिस्ट, कमांड ऑनलाइन सिस्टम दिया गया है. जिमी शेरगिल के अलावा अभिनेता रनबीर कपूर भी G63 AMG खरीद चुके हैं, इसके अलवा जिमी के पास रेन्ज रोवर और हार्ले-डेविडसन जैसे वाहन पहले से गैराज में हैं. पिछले कुछ महीनों में फरहान अख्तर, अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नाडिस ने जीप की कारें खरीदी हैं, वहीं अरशद वारसी और कुनाल खेमू ने डुकाटी की बाइक्स खरीदी हैं.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें