लॉगिन

जॉन अब्राहम ने ख़रीदी बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर समेत दो नई सुपरबाइक

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने अपना पूरा बाइक कलेक्शन भी दिखाया है. इस कलेक्शन में एक और नई बाइक होंडा सीबीआर 1000 आरआर-आर फायरब्लेड भी नजर आई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

7 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 6, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को दो चीजों के लिए जाना जाता है, उनकी एक्शन से भरपूर फिल्में और सुपरबाइक्स के प्रति उनका जुनून. हाल ही में, जॉन ने अपने गैरेज में एक नई सुपरबाइक जोड़ी है, और वह है बिल्कुल नई बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर. जॉन ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इस मोटरसाइकिल का खुलासा किया, इतना ही नहीं, एक अन्य पोस्ट में उन्होंने अपना पूरा बाइक कलेक्शन भी दिखाया है. इस कलेक्शन में एक और नई बाइक होंडा सीबीआर 1000 आरआर-आर फायरब्लेड भी नजर आई है. फ्लैगशिप बीएमडब्ल्यू स्पोर्ट्स बाइक को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत रु 18.5 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) से शुरू होती है. अभिनेता ने ब्लैक स्टॉर्म मेटालिक रंग में मोटरसाइकिल ख़रीदी है. जॉन ने अपनी नई बाइक के साथ सोशल मीडिया पर एक छोटी वीडियो भी पोस्ट की है.

    undefined

     जॉन के पास पहले से ही कई सारी सुपरस्पोर्ट्स बाइक हैं जिसमें कावासाकी निंजा जेडएक्स -14 आर, अप्रिलिया आरएसवी 4 आरएफ, यामाहा वाईएफजेड-आर 1, डुकाटी पीनिगाले वी 4, एमवी अगस्ता एफएक्स 800 और यामाहा वीमैक्स शामिल हैं. अब उनके गैरेज में बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर और सीबीआर 1000 आरआर-आर फायरब्लेड भी शामिल हो गई हैं.

    undefined

    बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर में 999 सीसी का इन-लाइन 4-सिलेंडर वॉटर और ऑयल-कूल्ड इंजन का प्रयोग किया गया है, जो प्रति सिलेंडर चार टाइटेनियम वाल्व और बीएमडब्ल्यू शिफ्टकैम के साथ आता है. इंजन 13,500 आरपीएम पर अधिकतम 203.8 बीएचपी और 11,000 आरपीएम पर 113 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस मोटर के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है. बतौर फीचर्स इसमें क्रूज़ कंट्रोल, डायनेमिक ट्रैक्शन कंट्रोल, बीएमडब्लू मोटराड का स्विचेबल रेस एबीएस, डायनेमिक डंपिंग कंट्रोल सिस्टम और तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स- रेस, स्पोर्ट और रेन दिए गए हैं.

    ये भी पढ़े : कुणाल खेमू ने अपने कलेक्शन में जोड़ी बीएमडब्ल्यू की यह शानदार बाइक

    7vgvcnuजॉन अब्राहम द्वारा खरीदी गई बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर एक ब्लैक स्टॉर्म मेटालिक रंग की है.

    दूसरी ओर, होंडा सीबीआर 1000 आरआर-आर फायरब्लेड में 1000 सीसी का, इन-लाइन 4-सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 214.5 बीएचपी और 113 एनएम का टॉर्क बनाता है. इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है.

    avflreu8
    सीबीआर 1000 आरआर-आर फायरब्लेड एस 1000 आरआर की तुलना में थोड़ा ज़्यादा ताकतवर है.

    जॉन अब्राहम की आखिरी फिल्म पगलापंती थी, जो 2019 के अंत में रिलीज़ हुई थी. आने वाले समय में, जॉन निर्देशक संजय गुप्ता की मुंबई सागा, लक्ष्मण राज आनंद की अटैक और मिलाप ज़वेरी की सत्यमेव जयते 2 में दिखाई देंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें