carandbike logo

जॉन अब्राहम ने ख़रीदी बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर समेत दो नई सुपरबाइक

language dropdown

जॉन ने अपने गैरेज में एक नई सुपरबाइक जोड़ी है और वह बिल्कुल नई बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर. सोशल मीडिया पोस्ट से मोटरसाइकिल का खुलासा किया हुआ है.

बीएमडब्ल्यू की इस बाइक को देश में पिछले साल लॉन्च किया गया था. expand फोटो देखें
बीएमडब्ल्यू की इस बाइक को देश में पिछले साल लॉन्च किया गया था.

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को दो चीजों के लिए जाना जाता है, उनकी एक्शन से भरपूर फिल्में और सुपरबाइक्स के प्रति उनका जुनून. हाल ही में, जॉन ने अपने गैरेज में एक नई सुपरबाइक जोड़ी है, और वह है बिल्कुल नई बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर. जॉन ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इस मोटरसाइकिल का खुलासा किया, इतना ही नहीं, एक अन्य पोस्ट में उन्होंने अपना पूरा बाइक कलेक्शन भी दिखाया है. इस कलेक्शन में एक और नई बाइक होंडा सीबीआर 1000 आरआर-आर फायरब्लेड भी नजर आई है. फ्लैगशिप बीएमडब्ल्यू स्पोर्ट्स बाइक को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत रु 18.5 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) से शुरू होती है. अभिनेता ने ब्लैक स्टॉर्म मेटालिक रंग में मोटरसाइकिल ख़रीदी है. जॉन ने अपनी नई बाइक के साथ सोशल मीडिया पर एक छोटी वीडियो भी पोस्ट की है.

 जॉन के पास पहले से ही कई सारी सुपरस्पोर्ट्स बाइक हैं जिसमें कावासाकी निंजा जेडएक्स -14 आर, अप्रिलिया आरएसवी 4 आरएफ, यामाहा वाईएफजेड-आर 1, डुकाटी पीनिगाले वी 4, एमवी अगस्ता एफएक्स 800 और यामाहा वीमैक्स शामिल हैं. अब उनके गैरेज में बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर और सीबीआर 1000 आरआर-आर फायरब्लेड भी शामिल हो गई हैं.

बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर में 999 सीसी का इन-लाइन 4-सिलेंडर वॉटर और ऑयल-कूल्ड इंजन का प्रयोग किया गया है, जो प्रति सिलेंडर चार टाइटेनियम वाल्व और बीएमडब्ल्यू शिफ्टकैम के साथ आता है. इंजन 13,500 आरपीएम पर अधिकतम 203.8 बीएचपी और 11,000 आरपीएम पर 113 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस मोटर के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है. बतौर फीचर्स इसमें क्रूज़ कंट्रोल, डायनेमिक ट्रैक्शन कंट्रोल, बीएमडब्लू मोटराड का स्विचेबल रेस एबीएस, डायनेमिक डंपिंग कंट्रोल सिस्टम और तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स- रेस, स्पोर्ट और रेन दिए गए हैं.

Newsbeep

ये भी पढ़े : कुणाल खेमू ने अपने कलेक्शन में जोड़ी बीएमडब्ल्यू की यह शानदार बाइक

7vgvcnuजॉन अब्राहम द्वारा खरीदी गई बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर एक ब्लैक स्टॉर्म मेटालिक रंग की है.

दूसरी ओर, होंडा सीबीआर 1000 आरआर-आर फायरब्लेड में 1000 सीसी का, इन-लाइन 4-सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 214.5 बीएचपी और 113 एनएम का टॉर्क बनाता है. इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है.

avflreu8
सीबीआर 1000 आरआर-आर फायरब्लेड एस 1000 आरआर की तुलना में थोड़ा ज़्यादा ताकतवर है.
0 Comments

जॉन अब्राहम की आखिरी फिल्म पगलापंती थी, जो 2019 के अंत में रिलीज़ हुई थी. आने वाले समय में, जॉन निर्देशक संजय गुप्ता की मुंबई सागा, लक्ष्मण राज आनंद की अटैक और मिलाप ज़वेरी की सत्यमेव जयते 2 में दिखाई देंगे.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.