लॉगिन

गोलमाल सीरीज़ वाले एक्टर कुनाल खेमू ने खरीदी बिल्कुल नई डुकाटी, जानें स्क्रैंबलर की कीमत

एक्टर कुनाल खेमू ने हाल ही में अपने आप को एक बेहतरीन बाइक गिफ्ट की है. बिल्कुल नई डुकाटी स्क्रैंबलर के साथ कुनाल की फाटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 31, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • कुनाल बाइक्स पसंद करते हैं और हार्ले-डेविडसन 833 के भी मालिक हैं
  • डुकाटी स्क्रैबलर की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.23 लाख रुपए रखी है
  • स्क्रैंबलर में 73 bhp, 67 Nm टॉर्क वाला 803cc एल-ट्विन इंजन लगा है
बॉलीवुड एक्टर कुनाल खेमू ने हाल ही में अपने आप को एक बेहतरीन बाइक गिफ्ट की है. बिल्कुल नई डुकाटी स्क्रैंबलर के साथ कुनाल की फाटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. गो गोआ गॉन और गोलमाल सीरीज़ में अभिनय करने वाले कुनाल खेमू ने हाल में अपनी बिल्कुल नई बाइक डुकाटी स्क्रैंबलर के आइकन वेरिएंट की डिलिवरी ली है जिसकी फोटो को डुकाटी इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर साझा किया है. कुनाल का बाइक्स के प्रति प्यार आज का नहीं पुराना है, तभी उनके कलेक्शन में पहले से हार्ले-डेविडसन आयरन 883 शामिल है. कुनाल खेमू ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर सुबह की सवारी इस बाइक से करते वक्त की फोटो अपलोड की है.

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार ने खरीदी जीप की नई कम्पस SUV
 
नई डुकाटी स्क्र्रैंबलर निओ-रेट्रो मोटरसाइकल है जिसे 1970 के दशक में अमेरिकी बाज़ार में बिकने वाली आईकॉनिक स्क्रैंबलर जैसा बनाया गया है. डुकाटी स्क्रैंबलर आइकन भारत में कंपनी की सबसे सस्ती मोटरसाइकल है जिसके लाल रंग के मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 7.23 लाख रुपए रखी गई है. कुनाल खेमू ने जो बाइक खरीदी है वो पीले और सिल्वर कलर की है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 7.33 लाख रुपए है. कंपनी ने इस बाइक में 803cc का डेस्मोड्रोमिक L-ट्विन, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है जो 73 bhp पावर और 67 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. इस बाइक का इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है.

ये भी पढ़ें : इंटरनेट पर छाई साइना नेहवाल के साथ BMW X6 की फोटो, जानें कार की कीमत
 
डुकाटी ने इस बाइक में बेहतरीन स्टाइल और लुक देने के साथ इसे हाईटेक फीचर्स से भी लैस किया है. स्क्रैंबलर में गोलाकार हैडलैंप के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, सिंगल-पॉड एलईडी इंस्ट्रुमेंट पैनल के साथ रीड आउट स्पीडोमीटर, टैकोमीटर और सर्विस इंटरवल के साथ बहुत कुछ दिया गया है. कंपनी ने बाइक के अगले हिस्से में कायाबा फोर्क्स और पिछले हिस्से में कायाबा शॉक सस्पेंशन लगाए हैं जो प्रीलोड और रीबाउंड अडजस्मेंट फीचस के साथ आते हैं.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

येज़्दि स्क्रैम्बलर पर अधिक शोध

लोकप्रिय येज़्दि मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें