भारत में नई बाइक और कारें

कुणाल खेमू ने अपने कलेक्शन में जोड़ी बीएमडब्ल्यू की यह शानदार बाइक

language dropdown

कुणाल खेमू ने अब अपने बाइक कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू आर1250 जीएस को जोड़ लिया है, जो कि बेहतरीन एडवेंचर-टुअरर बाइक है.

कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई बाइक के साथ फोटो साझा की हैं. expand फोटो देखें
कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई बाइक के साथ फोटो साझा की हैं.

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कुणाल खेमू अपने अलग स्टाइल और बाइक कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं. यह बात तो किसी से भी छिपी नहीं है कि कुणाल को बाइक्स का खासा शौक है, और ये शौक फिल्मों में भी नज़र आता है और असल ज़िंदगी में भी वो कई बार बाइक चलाते हुए नजर आते है. कुणाल खेमू ने अब अपने बाइक कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू आर1250 जीएस को जोड़ लिया है, जो कि बेहतरीन एडवेंचर-टुअरर बाइक है. इस बाइक के चुनाव से ही माना जा सकता है कि वह एडवेंचर राइड के कितने शौक़ीन है. कुणाल ने बीएमडब्ल्यू आर1250 जीएस की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

2o0b2abg
बीएमडब्ल्यू आर1250 जीएस की कीमत रु16.85 लाख से रु 21.85 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच रखी गई है.

बीएमडब्ल्यू आर1250 जीएस के साथ फोटो पोस्ट करते हुए उन्होने लिखा है कि "मैं बहुत लक्की हूं की मैं बीएमडब्ल्यू बाइक खरीद सका. मैं शुरू से ही इसे खरीदना चाहता था, और अब इसे चलाकर अपने एक्सपिरियंस को आप सभी के साथ जल्द ही शेयर करूंगा. मुझे अभी बहुत कुछ इस बाइक को चलाने के लिए सीखना है मैं बहुत एक्साइटेड हूं".

ये भी पढ़े : यूरोप में पेश हुई भारत में बनी 2021 बीएमडब्लू जी 310 आर

बीएमडब्ल्यू आर1250 जीएस को कुल तीन वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है जिसमें स्टैंडर्ड, स्टैंडर्ड एडवेंचर और स्टैंडर्ड प्रो शामिल है. नए इंजैक्टर्स और जेट कूलिंग के साथ बाइक को स्लिपर क्लच और नया गियरबॉक्स दिया गया है. बाइक में 6.5-इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और ब्ल्यूटूथ के साथ आता है. बीएमडब्ल्यू आर1250 जीएस को दो राइडिंग मोड के साथ ऑटोमेटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल स्टार्ट कंट्रोल स्टैंडर्ड के रूप में दिया गया है. बाइक के साथ कई कम्फर्ट पैकेज भी मिलते हैं जिसमें क्रोम प्लेटेड एग्ज़्हॉस्ट सिस्टम, हीटेड ग्रिप्स और आरडीसी टायर प्रेशर कंट्रोल शामिल हैं.

fbi4d2mg
आर1250 जीएस एडवेंचर वेरिएंट में ऑफ-रोड-स्पेक स्पोक व्हील दिया गया है.

बीएमडब्लू ने बाइक के 1254 सीसी के इंजन को ज्यादा ताकतवर बनाया है जो डुअल सिलेंडर से लैस है. ये दमदार इंजन 7750 आरपीएम पर 136 एचपी की ताकत पैदा करता है और 6250 आरपीएम पर 143 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. मोटर को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इस बाइक की अधिकतम गति 200 किमी प्रति घंटा है.

Newsbeep
0 Comments

हाल ही में कुणाल खेमू की रिलीज़ हुई फिल्म 'लूटकेस' और सिरीज़ 'अभय 2' फैंस और दर्शकों को खूब पसंद आ रहीं हैं. जहां फिल्म में कुणाल की कॉमेडी हैं तो वहीं सिरीज में कुणाल एक्शन और थ्रिलर दिखाते नजर आए हैं. 

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.