लॉगिन

अभिनेत्री नोरा फतेही ने ख़रीदी बीएमडब्लू 5 सीरीज़ सेडान

अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपने मर्सिडीज-बेंज़ सीएलए को बदल कर शानदार और स्पोर्टी बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़ को चुना है. हाल ही में उन्होंने कार की डिलीवरी ली.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अपनी फिल्मों और बढ़िया डांस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही ने साल का अंत एक बड़ी ख़शी के साथ किया है क्योंकि वो नई बीएमडब्लू 5 सीरीज़ घर ले आईं हैं. ब्रांड की मुंबई स्थित डीलरशिप ने हाल ही में नोरा को कार दी और बीएमडब्ल्यू इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उसी की तस्वीरें साझा कीं. अभिनेत्री पहले एक मर्सिडीज-बेंज सीएलए 220 डी की मालिक थी और नई 5 सीरीज़ एक काफी स्पोर्टी और शानदार पसंद है. नई बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़ की रेंज ₹ 55.40 लाख से शुरू होती है जो ₹ 68.39 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) तक जाती है. यह स्पष्ट नहीं है कि किस वेरिएंट को फतेही ने खरीदा है.

    undefined

    बाज़ार में बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज का मुकाबला मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास, ऑडी ए 6, वोल्वो एस 90 और जगुआर एक्सएफ से होता है. सेडान को पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों के साथ पेश किया गया है, जिसमें 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो पेट्रोल है जो 530 आई स्पोर्ट और 530 एम स्पोर्ट वेरिएंट पर 249 बीएचपी और 350 एनएम बनाता है. कार केवल 6.1 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ती है. इसका डीज़ल मॉडल 2.0-लीटर टर्बो इंजन पर चलता है जो 187 बीएचपी और 400 एनएम बनाता है. इंजनों को 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है जो पिछले पहियों को ताकत देते हैं.

    यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम ने ख़रीदी बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर समेत दो नई सुपरबाइक

    nr6cgavk

    नई बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज की रेंज ₹ 55.40 लाख से शुरू होती है, जो ₹ 68.39 लाख तक जाती है.

    कार में 12.3 इंच के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 16-स्पीकर हरमन कार्डन साउंड सिस्टम, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एंबियंट लाइटिंग, जेस्चर कंट्रोल और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी मिलती है. रिमोट कंट्रोल पार्किंग के साथ कार में बीएमडब्ल्यू डिस्प्ले की भी सुविधा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें