लॉगिन

अभिनेता पृथ्वीराज ने चलाई नई महिंद्रा थार; है बढ़िया कीमत की उम्मीद

मलयालम फिल्म स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन कार चलाना पसंद करते हैं और हाल ही में उन्हें 2020 महिंद्रा थार को चलाने का मौका मिला. जानिए इस नई-पीढ़ी की ऑफ-रोडर के बारे में उनका क्या कहना है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई पीढ़ी की महिंद्रा थार को 15 अगस्त, 2020 को पहली बार दिखाया गया और ऑफ-रोडर ने सभी का ध्यान खींचने में कामयाबी हासिल की. ऑफ-रोड के उत्साही लोगों से लेकर एसयूवी प्रेमियों तक, थार के इस नए मॉडल को अब ज़्यादा ग्राहकों के आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. और आम से लेकर ख़ास तक नई थार के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. कार के बारे में प्रशंसा करते हुए मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने हाल ही में ट्विटर पर अपने विचार साझा किए हैं. उन्हें नई एसयूवी को चलाने का मौका मिला है और नए मॉडल ने उनको काफी प्रभावित भी किया.

     यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर को है अपनी पहली कार की तलाश, क्या आप उसे ढूंढने में मदद कर सकते हैं?

    rjqfapi

    थार के नए मॉडल ने फिल्म स्टार को काफी प्रभावित किया है.

    महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन, आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए, एक ट्वीट में, पृथ्वीराज ने लिखा, "नई महिंद्रा थार को ड्राइव करने का मौका मिला. डिजाइन पर अभी भी बहस की जा सकती है लेकिन इसमें कोई शक नहीं  कि यह एक बढ़िया कार है जो आपको अच्छा महसूस कराती है. आशा है इसकी कीमत सही रखी जाएगी. और हां यह कहने के लिए मैंने पैसे नहीं लिए हैं!"

    undefined

    पृथ्वीराज न केवल भारतीय फिल्म उद्योग में एक अभिनेता और निर्देशक हैं, बल्कि कारों को भी काफी पसंद करते हैं. कोई आश्चर्य नहीं कि नई एसयूवी को लेकर वह इतना उत्सुक हैं. फिल्म स्टार का गैराज पोर्श 911 कैब्रियो, बीएमडब्ल्यू जेड 4, पोर्श केयेन, ऑडी क्यू 7 और ऑल-ब्लैक लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर सहित कई लग्ज़री गाड़ियों से     भरा है. अभिनेता ने कथित तौर पर एवेंटाडोर स्पोर्ट्स कार के लिए रु 25 लाख ख़र्च कर एक विशेष नंबर प्लेट खरीदी. देखनी वाली बात यह होगी कि क्या नई थार को उनके गेराज में जगह निलेगी? हम उम्मीद करते हैं!

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें