लॉगिन

आर माधवन अपनी दमदार इंडियन बाइक को कर रहे हैं मिस, जानें ट्वीट कर क्या बोले मैडी

सभी को उनके बाइक के प्रति लगाव की बात पता है, आर. माधवन चोट से उबर रहे हैं और अपनी मोटरसाइकल को मिस कर रहे हैं. टैप कर जानें ट्वीट में क्या लिखा?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 4, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • आर माधवन ने Rs. 40.45 लाख कीमत वाली इंडियन रोडमास्टर खरीदी थी
  • कलैक्शन में BMW K1600 GTL, डुकाटी डिआवल और यामाहा V-मैक्स शामिल हैं
  • इंडियन रोडमास्टर में लागा है 1811cc का बेहद दमदार वी ट्विन इंजन
मोटरसाइकल के शौकीनों को उनकी मोटरसाइकल से लंबे समय तक दूर बिल्कुल पसंद नही आता और बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. जहां सभी को उनके बाइक के प्रति लगाव की बात पता है, वहीं आर. माधवन अभी चोट से उबर रहे हैं और अपनी मोटरसाइकल को काफी मिस कर रहे हैं. मैडी खसतौर पर अपनी हाल में खरीदी इंडियन रोडमास्टर की क्रूज़र बाइक को, ये बाइक माधवन ने पिछले साल दिवाली के आसपास खरीदी थी. आर. माधवन ने ट्विटर पर अपनी सर्जरी की जानकारी देने के बाद दमदार इंडियन मोटरसाइकल को मिस करने को लेकर ट्वीट किया. बता दें कि स्वास्थ्य समस्या के चलते डॉक्टर ने इन्हें 3 महीने बाइक न चलाने की सलाह दी है.
 
r madhavan indian roadmaster
डॉक्टर ने आर. माधवन 3 महीने बाइक न चलाने की सलाह दी है
 
अमेरिका की बाइक मैन्युफैक्चरर कंपनी इंडियन की यह शानदार बाइक है और भारत में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 42 लाख 35 हज़ार रुपए है. इंडियन रोडमास्टर देश में बिकने वाली सबसे लग्ज़री बाइक्स में से एक है और विंटेज स्टाइल की इस बाइक को बेहतरीन और हाईटेक फीचर्स से लैस किया गया है. माधवन की रोडमास्टर डुअल-टोन पेंट स्कीम में आइवरी और ब्लैक कलर की है. 2016 में कंपनी ने ऑटो एक्सपो इंडिया में इस बाइक का डैब्यू किया था जो 1811cc की दमदार बाइक है. इस बाइक में थंडस्ट्रोक 111, v-twin इंजन लगा है जो 138 Nm टॉर्क जनरेट करता है. यह बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है जो इसे बेहतरीन रफ्तार देता है.

ये भी पढ़ें : गोलमाल सीरीज़ वाले एक्टर कुनाल खेमू ने खरीदी बिल्कुल नई डुकाटी, जानें स्क्रैंबलर की कीमत
 
फीचर्स के मामले में भी यह बाइक शानदार है और इंडियन रोडमास्टर में हीटेड सीट के साथ हीटेड ग्रिप, अडजस्टेबल फ्लोरबोर्ड्स और इलैक्ट्रॉनिक अडजस्टेबल विंडशील्ड दी गई है. यह बाइक चालक और पीछे बैठने वाले को आरामदायक बैठक देती है और इसमें 64.4 लीटर की स्टोरेज छमता है. रोडमास्टर में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जिससे म्यूज़िक, नेविगेशन और कई चीजों को कंट्रोल किया जाता है. यूएसबी और ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी के साथ बाइक में स्मार्टफोन सपोर्ट करता है. इसके साथ ही एलईडी लाइट्स, क्रूज़ कंट्रोल और बाइक को और भी प्रिमियम बनाते हैं.
 
आर माधवन हिंदी और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काफी पसंद किए जाते हैं और उन्होंने रंग दे बसंती, 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु, इवानो ओरुवन और विक्रम वेधा जैसी फिल्में की हैं. आर माधवन के बाइक कलैक्शन में रोडमास्टर को मिलाकर BMW K1600 GLA, डुकाटी डिआवल और यामाहा V-मैक्स शामिल हैं. इंडियन रोडमास्टर माधवन के गैराज में शामिल सबसे बेहतरीन बाइक है.

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार ने खरीदी जीप की नई कम्पस SUV
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

इंडियन रोडमास्टर पर अधिक शोध

लोकप्रिय इंडियन मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें