भारत में नई बाइक और कारें

राजकुमार राव ने खरीदी हार्ले-डेविडसन फैट बॉब, जानें कितनी दमदार है मोटरसाइकल

कई सारी फिल्मों में दर्शकों का दिल जीत चुके बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने हार्ले-डेविडसन फैट बॉब खरीदी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 14.69 लाख रुपए है.

फोटो देखें
बॉलीवुड अभिनेता ने अपने गैराज में 2019 मॉडल फैट बॉब शामिल की है

बॉलीवुड में अपनी अलग ही किस्म की एक्टिंग के लिए मशहूर राजकुमार राव ने हार्ले-डेविडसन खरीदी है और वो अब इस मोटरसाइकल को दौड़ाते मुंबई की सड़कों पर देखे जा सकते हैं. कई सारी फिल्मों में दर्शकों का दिल जीत चुके राजकुमार राव ने हार्ले-डेविडसन फैट बॉब खरीदी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 14.69 लाख रुपए है. नई फैट बॉब को भारत में 2017 में पेश किया गया था और ये सॉफटेल फैमिली की सबसे नई सदस्य है. इस बॉलीवुड अभिनेता ने अपने गैराज में 2019 मॉडल फैट बॉब शामिल की है.

2018 harley davidson fat bobनई फैट बॉब को भारत में 2017 में पेश किया गया था

पिछली जनरेशन मॉडल की तुलना में नई हार्ले-डेविडसन फैट बॉब कई सारे बदलावों के साथ आती है जिनमें आकर्षक लुक और दमदार अपियरेंस के साथ नया इंजन और अंडरपिनिंग्स शामिल हैं. नई मोटरसाइकल को 34प्रतिशत दमदार और 15 किग्रा हल्की फ्रेम दी है, इस फ्रेम पर मिलवाउकी-8 107 वी-ट्विन इंजन लगाया गया है जो ऑयल-कूल्ड एग्ज़्हॉस्ट वाल्व्स के साथ आता है और 145 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. मोटरसाइकल में नया ओबलौंग-शेप का LED हैडलैंप दिया गया है जो इस सैगमेंट में बाकी क्रूज़र बाइक्स में दिए जान वाले रेट्रो-थीम राउंड हैडलैंप डिज़ाइन से अलग है.

हार्ले-डेविडसन फैट बॉब

14.59 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
हार्ले-डेविडसन फैट बॉब

ये भी पढ़ें : ऐक्शन मूवी वॉर में BMW मोटरसाइकल चलाते दिखेंगे रितिक रौशन और टाइगर श्रॉफ

0 Comments

हार्ले-डेविडसन ने फैट बॉब के हैडलैंप के साथ अगले हिस्से में दमदार फोर्क्स दिए हैं और यूनीक 2-1-2 अपस्वैप्ट एग्ज़्हॉस्ट सिस्टम दिया गया है जो कस्टम मैग्निशियम फिनिश में आता है. बाइक के पिछले हिस्से में सीट के नीचे सिंगल शॉक सस्पेंशन दिया गया है, वहीं कंपनी ने दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स लगाने के साथ डुअल-चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम उपलब्ध कराया है. नई फैट बॉब अगले हिस्से में 150mm और पिछले हिस्से में 180mm सैक्शन टायर्स के साथ आई है और कंपनी का कहना है कि हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकल में दिए जाने वाले ये सबसे मोटे टायर्स हैं.

कम्पेयर हार्ले-डेविडसन फैट बॉब मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ