लॉगिन

अभिनेता शाहिद कपूर ने खरीदी नई मर्सिडीज़-मायबाक एस-क्लास, कीमत Rs. 2.50 करोड़

अभिनेता शाहिद कपूर हाल ही में लॉन्च हुई मर्सिडीज-मायबाक S580 के पहले ग्राहकों में से एक बन गए, जिनकी तस्वीरें अब ऑनलाइन वायरल हो गई हैं. इसकी कीमत 2.5 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 5, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने पिछले कुछ वर्षों से अपने गैरेज में कुछ सबसे मज़ेदार और शानदार कारें जोड़ी हैं और उनके पास मोटरसाइकिलों का भी एक शानदार कलेक्शन मौजूद है, जबकि वर्तमान में एक्टर ज्यादातर मर्सिडीज-बेंज एस 400  में घूमते-फिरते नज़र आते हैं, अभिनेता अब अपने साथ के अभिनेताओं की तरह मायबाक क्लब में शामिल हो गए हैं. कपूर ने हाल ही में लॉन्च हुई मर्सिडीज़ मायबाक S580 खरीदी और वो यह पाने वाले पहले ग्राहकों में से एक बन गए, जिसकी तस्वीरें अब ऑनलाइन वायरल हो गई हैं. मर्सिडीज़-मायबाक S580 स्थानीय रूप से देश में असेंबल की जाती है और इसकी कीमत ₹ 2.5 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) से शुरू होती है.

    93hearpc
    शाहिद ने नई एस-क्लास मायबाक रेट्रो स्टाइल वाले मोनोब्लॉक व्हील्स के साथ ब्लैक शेड में खरीदी है

    मर्सिडीज़-मायबाक S680 4MATIC ऑटोमेकर की प्रमुख पेशकश है और इसमें एक 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन है जो 496 bhp और 700 Nm का पीक टॉर्क विकसित करता है. प्रारंभिक एक्सिलरेशन और ईंधन दक्षता में सुधार के लिए मोटर को EQ बूस्ट 48-वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ जोड़ा गया है. पावर को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के माध्यम से पिछले पहियों तक भेजा जाता है. यह भी इस समय शाहिद के गैरेज की सबसे शक्तिशाली कारों में से एक है. यह कार 0-100 किमी प्रति घंटे की गति महज 4.7 सेकंड में पूरी कर लेती है, जबकि टॉप स्पीड इलेक्ट्रॉनिक रूप से 250 किमी प्रति घंटे तक की है.

    rmphh04c
    नई मर्सिडीज़-मायबाक S580 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन के साथ आती है जो 490 bhp, 700 Nm का टॉर्क विकसित करती है

    नई मर्सिडीज-मायबाक एस-क्लास एमबीयूएक्स इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है, जिसके केबिन में पांच स्क्रीन दी गई हैं. लिमोसिन का इंटीरियर नप्पा लेदर अपहोल्स्ट्री में दिया गया है जबकि बर्मेस्टर साउंड सिस्टम भी इसकी शोभा बढ़ाता है. एस-क्लास मायबाक भारत में इवेसिव स्टीयरिंग असिस्ट के साथ लेवल 2 ऑटोनॉमस ड्राइविंग और क्रॉस-ट्रैफिक फंक्शन के साथ एक्टिव ब्रेक असिस्ट पाने वाली पहली कार बन गई है.

    यह भी पढ़ें : नई पीढ़ी की मर्सिडीज़ मायबाक एस-क्लास भारत में लॉन्च, कीमत रु. 2.5 करोड़ से शुरू

    शाहिद कपूर के गैरेज में पहले से ही जगुआर एक्सके-आर, लैंड रोवर रेंज रोवर वोग, पोर्श केयेन, मर्सिडीज-बेंज जीएल-क्लास, पिछली पीढ़ी की एस-क्लास और मर्सिडीज-बेंज जीएलसी कूप शामिह हैं. इश्क-विश्क अभिनेता ने कुछ साल पहले अपने पिता और अभिनेता पंकज कपूर को एक मर्सिडीज-बेंज एमएल-क्लास भी उपहार में दी थी. बाइक्स की बात करें तो शाहिद को इन दिनों अपनी नई डुकाटी स्क्रैम्बलर 1100 स्पेशल के साथ देखा जा सकता है. उनके पास हार्ले-डेविडसन फैट बॉय, यामाहा एमटी-01, आदि भी मौजूद हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अगली फिल्म जर्सी में नजर आएंगे. उनके पास निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ एक फिल्म के साथ-साथ निर्देशक राज और डीके के साथ एक वेब श्रृंखला भी है, बता दें अभिनेता की फिल्म जर्सी कुछ हफ्तों में रिलीज के लिए तैयार है. 
     

    Calendar-icon

    Last Updated on March 5, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें