लॉगिन

अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपनी रॉयल एनफील्ड बाइक का लुक बदला

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी हाल ही में अपनी रॉयल एनफील्ड माचिस्मो 500 को वार्डेनची द्वारा कस्टमाइज़ कराया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 24, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अभिनेता सुनील शेट्टी बॉलीवुड में जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं और एक्शन और कॉमेडी जैसी शैलियों में अपनी भूमिकाओं के लिए सबसे ज्यादा प्रशंसित हैं. उनके गैरेज में कई महंगे वाहन हैं, जिसमें BMW X5 और Hummer H3 का एक सिविलियन एडिशन शामिल है. अब बॉलीवुड स्टार हाल ही में अपनी मोटरसाइकिल बदले हुए रुप में घर लाए हैं, जिसे Vardenchi द्वारा कस्टमाइज़ किया गया है. चूंकि बाइक बहुत ही विंटेज फील और लुक देती है, इसलिए इसे 'द विंटेज' नाम दिया गया है.

    परिवर्तन से प्रभावित होकर, अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का एक वीडियो साझा किया. उन्होंने कहा, "यह आदमी असली #ट्रांसफॉर्मर है. देखो उसने मेरी मो'बाइक के साथ क्या शानदार काम किया है! अक्षय @vardenchi - #Dhoom को #VroomVroom में वापस लाने के लिए धन्यवाद. इसे प्यार करो."

    rq3n9vv8

    बाइक में 'अन्ना' और 'सुनील शेट्टी' जैसे स्टिकर भी लगाए गए हैं.

    कारएंडबाइक के साथ बात करते हुए, वार्डेनची मोटरसाइकिल के संस्थापक और एमडी, अक्षय वर्दे ने कहा, "हमने आरटीओ के दिशानिर्देशों को पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल की इंजीनियरिंग के सभी पहलुओं को बरकरार रखा है और इसे कॉस्मेटिक रूप से बदला है. बहुत ही आरामदायक हैंडलबार के साथ हमने एगले टायर और बॉबर फ्रंट फेंडर के साथ एक बॉबर तरह का सेटअप किया है. मोटरसाइकिल एक सिंगल-सीटर है, इसलिए इसके पीछे एक छोटा बॉबर फेंडर है. कुल मिलाकर, हमने बाइक को बहुत विंटेज फील दिया है. इसलिए, हमने इसे 'द विंटेज' नाम दिया है."

    यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के चाहने वाले ने उनके डायलॉग्स को महिंद्रा थार पर पेंट किया, आनंद महिंद्रा हुए प्रभावित

    सुनील शेट्टी की कस्टमाइज्ड रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल मैट मेटैलिक ग्रे फिनिश के साथ आई है. इसमें एलईडी लाइटिंग के साथ एक छोटी क्लासिक हेडलाइट और क्लासिक लुक के लिए स्पोक व्हील लगे हैं. इसके अलावा, बाइक में 'अन्ना' और 'सुनील शेट्टी' जैसे स्टिकर भी लगाए गए हैं. अभिनेता को कस्टम बाइक निर्माता से एक व्यक्तिगत मोटरसाइकिल हेलमेट और एक जैकेट भी मिला है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें