लॉगिन

तापसी पन्नू ने बहन शगुन को तोहफे में दी जीप कम्पस, सरप्राइज़ में मिली दमदार SUV

तापसी ने शगुन को सरप्राइज़ में जीप कम्पस SUV दी है जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है. देखें सरप्राइज़ की फोटोज़ जो तापसी ने शेयर की.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 16, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अमेरिकी कार कंपनी के लिए जीप कम्पस गेम चेंजर साबित हुई है और भारत की बात करें तो सामान्य ग्राहकों के साथ ये SUV सेलिब्रिटीज़ को भी काफी पसंद आ रही है. इन्ही में से एक तापसी पन्नू बन गई हैं जिन्होंने हाल में जीप कम्पस कॉम्पैक्ट SUV की डिलिवरी ली है. यह कार तापसी ने अपनी बहन शगुन पन्नू के लिए ली हैं और उन्होंने शगुन को सरप्राइज़ देते हुए तोहफे में जीप कम्पस दी है और इसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है. तापसी ने जीप कम्पस का लिमिटेड प्लस वेरिएंट खरीदा है जो पैसा वसूल कार है.

    rcnm2ppशगुन को सरप्राइज़ देते तापसी

    जीप कम्पस लिमिटेड प्लस की दिल्ली में शुरुआती कीमत 21.33 लाख रुपए है और ये SUV डीलस मॉडल में 4बाय2 और पेट्रोल मॉडल में 4बाय4 ऑप्शन के साथ आती है. नई ट्रिम पिछले साल सितंबर में लॉन्च की गई थी जिसने लिमिटेड -ओ- ट्रिम की जगह ली थी. इससे कंपनी ने SUV के रेन्ज टॉप मॉडल्स को पैसा वसूल बनाया है. लिमिटेड प्लस SUV में बाय-ज़ैनन प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ ऑटो ऑन फंक्शन, 18-इंच के बड़े डुअल-टोन अलॉय व्हील्स, पैनोरमिक सनरूफ, 8-वे पावर अडजस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ 4-वे पावर लंबर सपोर्ट और मेमोरी फंक्शन दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : भारतीय बाज़ार के लिए 7-सीटर SUV पर काम कर रही जीप, कम्पस पर होगी आधारित

    6j6sdq6oजीप कम्पस लिमिटेड प्लस की दिल्ली में शुरुआती कीमत 21.33 लाख रुपए है

    जीप इंडिया ने कम्पस लिमिटेड प्लस के केबिन में 8.4-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस है. SUV 6-एयरबैग्स, रेन सेंसिंग वाइपर्स, ऑटो डिमिंग इनसाइड रियर व्यू मिरर सामान्य तौर पर उपलब्ध कराए गए हैं. कम्पस में 2.0-लीटर का मल्टीजेट 2 डीजल इंजन लगा है जो 171 bhp पावर और 350 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, इसे 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है. कार का पेट्रोल वेरिएंट 1.4-लीटर मल्टी एयर इंजन से लैस है जो 161 bhp पावर और 250 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, लिमिटेड एडिशन ट्रिम में ये इंजन 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन के साथ आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय जीप मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें