लॉगिन

अभिनेता करीना कपूर और सैफ अली खान घर लाए 2 शानदार नई कारें

करीना कपूर खान ने अपनी नई मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास की डिलीवरी ली है, जबकि सैफ अली खान ने ताकतवर जीप रैंगलर को घर लाने का फैसला किया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिछले हफ्ते खान आवास पर एक दोहरा उत्सव था क्योंकि अभिनेता-जोड़ी करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपनी नई कारों की डिलीवरी ली. करीना कपूर खान ने अपनी नई मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास की डिलीवरी ली, जबकि सैफ अली खान को ताकतवर जीप रैंगलर लग्जरी ऑफ-रोडर घर लाए. कपूर की एस-क्लास कार का बहुत लोकप्रिय एस 350 डी वैरिएंट है जिसकी कीमत रु. 1.60 करोड़ है, जबकि सैफ की जीप रैंगलर अनलिमिटेड की कीमतें रु 57.85 लाख से शुरु होती है, (सभी कीमतें एक्स-शोरूम भारत).

    हांलाकि इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों में खान के बच्चों तैमूर और जहांगीर को बिना सीटबेल्ट या बच्चों की सीट के बिना दिखाया गया है. यह न केवल खुद बच्चों को खतरे में डाल रहा है बल्कि उन लोगों के लिए गलत उदाहरण पेश करता है जो सितारों को पसंद करते हैं. मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास और जीप रैंगलर दोनों कई सारे सुरक्षा फीचर्स के साथ आती हैं. हालांकि, सीटबेल्ट पहनना एक ऐसी चीज है जो यात्री को करने की जरूरत होती है.

    यह भी पढ़ें: मर्सिडीज़-एएमजी EQS 53 4मैटिक+ खरीदना चाहती हैं करीना कपूर खान, फिल्हाल इस्तेमाल करती हैं कंपनी की एस-क्लास

    कपूर और खान दोनों के पास पिछले कुछ वर्षों में कई शानदार कारें रही हैं. कपूर के पास लेक्सस एलएक्स 470, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, पिछली पीढ़ी की मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास, ऑडी क्यू7 और मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास जैसी कारें रही हैं. अभिनेता को हाल ही में Mercedes-AMG EQS 53 4MATIC+ के लॉन्च पर देखा गया था और उन्होंने किसी दिन एक इलेक्ट्रिक कार के मालिक बनने की इच्छा भी जताई थी. दूसरी ओर, सैफ अली खान मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास से लेकर रेंज रोवर स्पोर्ट, फोर्ड मस्टैंग, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, ऑडी आर8 स्पाइडर और जीप ग्रैंड चेरोकी एसआरटी जैसी कारों के मालिक रह चुके हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें